आपको बता दें की फ्लिपकार्ट पर इस समय ‘मंथ एंड मोबाइल फेस्ट सेल” चल रही है। इस सेल में आपको बहुत से मोबाइल फोन काफी सस्ते दामों में दिए जा रहें हैं। इसी सेल में Realme के एक धांसू फोन पर आपको काफी छूट दी जा रही है। आपको बता दें की इस स्मार्टफोन का नाम Realme 11 Pro 5G है। इस फोन पर 24 हजार की धमाकेदार छूट दी जा रही है। अतः अब आप काफी सस्ते में इसको खरीद सकते हैं। आइये अब सबसे पहले आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Realme 11 Pro 5G के ख़ास फीचर्स

इस फोन में 6.7 इंच की फुलएचडी+ कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले दी जा रही है। इस फोन में 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट आपको दिया जाता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 प्रोसेसर दिया जाता है। इसमें आपको काफी अच्छे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। जिनमें Wifi, Bluetooth, GPS आदि को शामिल किया गया है।

Realme 11 Pro 5G के कैमरा फीचर्स

इस फोन के कैमरा फीचर्स भी काफी जबरदस्त हैं। आपको बता दें की इस फोन में 100 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन की फ्रंट साइड में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो की 67W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Realme 11 Pro 5G की कीमत तथा डिस्काउंट

आपको बता दें की इस फोन का 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट कि कीमत 24,999 रुपए में सेल किया जा रहा है। यदि आप इसकी खरीदारी Flipkart Axis बैंक कार्ड से करते हैं तो आपको 5% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ख़ास बात यह है की इस फोन पर आपको 24,160 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। अतः आप इस ऑफर का लाभ उठा कर इस फोन को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।