मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Redmi हमारे देश में काफी लोग इस्तेमाल करते हैं। इस कंपनी के फोन काफी अच्छे फीचर्स लिए होते हैं साथ ही इनका दाम भी किफायती होता है। इसी कारण लोग इस कंपनी के फोन्स को काफी पसंद करते हैं। इसी क्रम में आज हम आपको Redmi Note 13 Pro Max 5G स्मार्टफोन के बारे में बता रहें हैं। आइये सबसे पहले इसके ख़ास फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं।

Redmi Note 13 Pro Max 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

आपको बता दें कि इस फोन में आपको 6.6 इंच की डिस्प्ले दी हुई है। इस प्रोटेक्शन के लिए इस पर गोरिल्ला ग्लास को भी दिया हुआ है। इस फोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया हुआ है। इस फोन में आपको 200MP + 64MP + 48MP के कैमरे दिए हुए हैं। जहां तक इस फोन की बैटरी का सवाल है तो बता दें कि कंपनी इसमें 8000mAh की बैटरी आपको प्रदान करती है।

Redmi Note 13 Pro Max 5G स्मार्टफोन की कीमत

आपको बता दें कि Redmi Note 13 Pro Max 5G स्मार्टफोन को जल्दी ही भारत में लांच किया जाएगा लेकिन अभी कंपनी ने इस फोन के लांच होने की डेट के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। जैसे ही यह फोन लांच होगा वैसे ही इसके अन्य फीचर्स भी सामने आ जाएंगे। हालांकि अभी तक इस फोन की कीमत के बारे में भी कुछ नहीं कहा गया है लेकिन जानकारों के मुताबिक इस फोन की कीमत लगभग 14,999 रुपये तक होने की संभावना है।