भारत में आज एक से बढ़कर एक मोबाइल फोन आपको मिल जाते हैं। यदि आप प्रीमियम सेगमेंट का फोन खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। आपको बता दें कि Samsung अपने एक प्रीमियम फोन को काफी सस्ते में आपको दे रही है। इस मोबाइल का नाम Samsung S20 FE 5G है। वर्तमान में इस पर 30 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। आइये सबसे पहले आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Samsung S20 FE 5G के ख़ास फीचर्स

आपको बता दें कि यह फोन 5G रेडी प्रोसेसर के साथ आता है। इस फोन में आपको Qualcomm Snapdragon 865 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जाता है। इसमें आपको 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज दी जाती है। एंड्रॉइड 11 पर यह फोन रन करता है। इस फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें आपको 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलता है। वहीं इसमें 8 मेगापिक्सल का OIS टेली कैमरा और तीसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर भी दिया गया है। इसका फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का आपको मिलता है। इस फोन में आपको 4500mAh की बैटरी भी दी जाती है।

Samsung S20 FE 5G की कीमत तथा ऑफर

आपको बता दें कि सैमसंग ने जब इस फोन को लांच किया था तब इसकी कीमत 74,990 रुपये थी। फिलहाल इस फोन को आप अमेजन से 53% छूट के साथ खरीद सकते हैं। जिसके बाद आप इस फोन को मात्र 34,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन पर आपको बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहें हैं। जिसके तहत HDFC बैंक के कार्ड से EMI पर 1250 रुपये का इस्टेंट डिस्काउंट और HSBC बैंक के कार्ड से खरीदने पर 5 प्रतिशत का इस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है।