नई दिल्लीः Oppo 5G Smartphone: ओप्पो के फोन अपनी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और धांसू लुक के लिए जाने जाते हैं. अगर आप एक बार ओप्पो का फोन इस्तेमाल कर लें तो दूसरे किसी और फोन पर शिफ्ट करने की कभी सोच ही नहीं सकते ऐसा ओप्पो के फोन चलने वालों का मानना है. वैसे तो मार्केट में कई चाइनीस फोन कंपनियां मौजूद हैं जो समय-समय पर अपने नए नए मॉडल लॉन्च करते रहते हैं लेकिन ओप्पो एक ऐसा फोन है जिसके फोन लॉन्च होने से पहले ही मार्केट में तहलका मच जाता है और ग्राहक उस फोन को लॉन्च होने से पहले ही बेसब्री से इंतजार करने लगते हैं.

एक बार फिर Oppo ने अपना नया फोन लॉन्च कर के पूरी मार्केट में तहलका मचा दिया है. इस खबर में हम बात कर रहे है ओप्पो के Oppo F21 Pro Smartphone की. ओप्पो के इस नए स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं और साथ ही इसमें 64MP का शानदार कैमरा भी दिया गया है. चलिए विस्तार से आपको इस फोन की स्पेसिफिकेशन और फिचर्स के बारे में बताते है.

Oppo F21 Pro Smartphone फीचर्स

सबसे पहले ओप्पो के फोन की जो सबसे पहली खासियत होती है उसके ही बारे में आपको बता देते है, यानी ओप्पो के इस फोन के कैमरा के बारे में इस फोन में आपको पीछे की तरफ तीन कैमरे दिए गए है 64MP + 2MP + 2MP, फ्रंट कैमरा की बात करें तो सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Oppo F21 Pro बैटरी

ओप्पो के इस हैंडसेट के बैटरी की बात करें तो इस डिवाइस में 5000mAh की बैटरी दी गई है. ओप्पो F21 Pro स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल के साथ 6.43-इंच AMOLED है. ये फोन 8GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड मेमोरी के साथ उपलब्ध  हो रहा है. देशभर में इन दिनों कई स्मार्टफोन ऐसे हैं, जो मार्केट में गदर मचा रहे हैं, जिन्हें ग्राहकों का भी रिस्पॉन्स जबरदस्त मिल रहा है. आप ऐसे फोन की खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं. बावजूद इसके आपने यह मौका गंवाया तो फिर पछाना पड़ेगा, क्योंकि बार-बार ये पल नहीं आते हैं.