आपको बता दें कि ट्रूक ने अपनी क्लैरिटी सीरीज को एक्सपैंड किया है। जिसके तहत नए ईयरबड्स लॉन्च किये गए हैं। इनका नाम Truke Clarity 6 TWS ईयरबड्स है। इनको आप ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन, फ्लिपकार्ट और ट्रूक की ऑफिसियल वेबसाइट से आसानी से खरीद सकते हैं। इनमें आपको ड्यूल पेयरिंग, 6 Mics एडवांस्ड ENC की सुविधा दी जायेगी। ख़ास बात यह है कि इनमें आपको 80 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिलेगा। 26 दिसंबर से इन इयरबड्स की बिक्री को शुरू कर दिया गया है। इनकी कीमत की बात करें तो बता दें कि इनका मूल्य 1,499 रुपये है।

2 डिवाइस के बीच हो सकते हैं कनेक्ट

आपको जानकारी दे दें कि Truke Clarity Six TWS Earbuds, 6 Mics एडवांस्ड एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन तकनीक के साथ आते हैं। जिससे आपको शोर शराबे के बीच भी साफ़ साउंड मिलती है। इनकी एक खासियत ड्यूल कनेक्टिविटी है। आप इनको आसानी से 2 डिवाइसेस के बीच स्विच कर सकते हैं।

गेमर्स भी ले सकते हैं लाभ

इनमें आपको 35ms तक की अल्ट्रा-लो लेटेंसी दी गई है। जो की सहज गेमिंग अनुभव प्रदान करती है। इनमें आपको शक्तिशाली 13 मिमी टाइटेनियम स्पीकर ड्राइवर दिए जाते हैं जो की आपको सिनेमेटिक संगीत अनुभव प्रदान करते हैं। इनमें आपको ब्लूटूथ 5.3 टेक्नोलॉजी का सपोर्ट भी दिया गया है। जिसके कारण ये बेहद कम समय में डिवाइस में कनेक्ट हो जाते हैं।

पॉकेट फ्रेंडली बनाना है प्रोडक्ट – CEO

कंपनी के सीईओ और को-फाउंडर पंकज उपाध्याय ने कहा है कि “हमें ख़ुशी है कि हम क्लैरिटी सीरीज को एक्सपैंड कर रहें हैं। हमारे इयरबड्स को देश के कोने कोने से प्यार मिला है। फेस्टिव सीजन में कंपनी ने 2,50,000 प्रोडक्ट्स की सेल की है। हमें उम्मीद है कि लोगों ने जिस प्रकार से ट्रूक के प्रोडक्ट्स को प्यार दिया है वह आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने आगे कहा कि कंपनी का मकसद पॉकेट फ्रेंडली ऑडियो प्रोडक्ट बनाना है।”