आज के समय में स्मार्टफोन हर किसी के जीवन का अभिन्न हिस्सा बन गया है। जो हमें एक दूसरे से जोड़ता है, तो वहीं दूसरी तरफ यह हमें अनगिनत सुविधाएं भी देता है।

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में Vivo के फोन को बहुत महत्व दिया जाता है। कंपनी हमेंशा ही अपने फोन को यूजर की सुविधा को ध्यान में रखते हुए बनाती है। इसके साथ ही उनमें आधुनिक फीचर्स दिए जाते हैं।

Vivo V30 Pro स्मार्टफोन को लोग काफी पसंद कर रहें हैं, जिसमें उच्च स्तरीय कैमरा, तेज़ प्रोसेसर और दमदार बैटरी जैसी विशेषताएं दी जा रही हैं।

आज के टेक्नोलॉजी भरे युग में वीवो के स्मार्टफोन काफी अलग होते हैं और इस तरह ही इस फोन में नई तरह की टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। तो चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

Vivo V30 Pro के फीचर्स

• आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन में आपको 6.79 इंच की डिस्प्ले दी जा रही है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1260 × 2800 है।

• इसके अलावा आपको इस फोन में 8GB की रैम और 128GB रोम दिया जा रहा है। इसके अलावा इस फोन को एक और वेरिएंट में लांच किया जाएगा, जिसमें 12GB की रैम और 256GB स्टोरेज मिलेगी।

• इस स्मार्टफोन में आपको एंड्रॉयड V14 का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा रहा है और मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 MT6896Z ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है।

• वीवो के इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है, जिसमें 50 एमपी, 8 एमपी और एक 2 एमपी का कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा फ्रंट में एक 32 एमपी का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है।

• इस फोन में आपको 4800 MAh की दमदार बैटरी दी जा रही है। इसके साथ ही आपको इसमें 100 वाट का चार्जर सपोर्ट भी दिया गया है।

Vivo V30 Pro की कीमत
वीवो के इस फोन में कई उच्च स्तरीय तकनीकी विशेषताएं दी गई हैं। यह फोन 33,990 रुपए से लेकर ₹42,990 रुपए तक की कीमत में मार्केट में मिल रहा है। इस फोन को इस्तेमाल करके ग्राहकों को एक नई तकनीकी दुनिया का अनुभव मिलेगा।