यदि आप किसी ऐसे फोन को खरीदना चाहते हैं जो बजट फ्रेंडली हो तथा जबरदस्त फीचर्स वाला हो तो यह खबर आपके लिए ही है। आज हम आपको मोबाइल निर्माता कंपनी Honor के एक ऐसे फोन के बारे में जानकारी दे रहें हैं। जो की लुक और फीचर्स के मामले में काफी जबरदस्त है। आपको जानकारी दे दें की कंपनी ने अपने HONOR X9b फोन को अमेजन पर लिस्ट किया है तथा इस पर काफी डिस्काउंट तथा ऑफर दिए जा रहें हैं। अतः आप बेहद कम कीमत में इस धांसू फोन को खरीद सकते हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में बताते हैं।

डिस्काउंट तथा ऑफर्स

आपको बता दें की इस फोन के 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट के दाम 30,999 रुपये हैं। अमेजन पर 16% की छूट के बाद में आप इसको मात्र 25,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस पर बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहें हैं। बता दें की यदि आप ICICI बैंक कार्ड से इस फोन को खरीदते हैं तो आपको 3 हजार रुपये की छूट दी जाती है। Onecard से आपको 1500 रुपये की छूट दी जाती है। इसके अलावा आपको एक्सचेंज ऑफर के तहत 24,000 रुपए तक की छूट दी जा रही है। इस फोन को आप ईएमआई पर भी ले सकते हैं।

Honor X9b 5G के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको 6.78 इंच की डिस्प्ले दी जा रही है। यह 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसमें 1.5K रेजोल्यूशन दिया गया है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर को दिया गया है। जो काफी अच्छा माना जाता है। यह फोन एंड्रॉइड 13 बेस्ड मैजिक OS 7.1 पर रन करता है। कनेक्टिविटी फीचर्स के रूप में 5G, 4G LTE, डुअल-बैंड Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.2, NFC, GPS और चार्जिंग के लिए USB टाइप C पोर्ट को दिया गया है।

कैमरा और बैटरी

इस फोन में काफी धांसू कैमरा दिया गया है। बता दें की इसमें आपको 108MP का प्राइमरी कैमरा, 5MP का अल्ट्रा वाइड, 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। इसके अलावा इसमें आपको एलईडी लाइट की सुविधा भी दी हुई है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 5800mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। जो आपको लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है।