यदि आपको बड़ी स्क्रीन और पावरफुल बैटरी वाला टैबलेट खरीदना है तो आप ऑनलाइन शॉपिंग एप अमेजन से खरीद सकते हैं। यहां पर आप 21 हजार रूपये में मिलने वाले Honor Pad X8 को ‘डील ऑफ द डे’ में 60 प्रतिशत की छूट पर खरीद सकते हैं।

आपको बता दें कि भारत में इस चाइनीज टेक ब्रांड Honor को खूब पसंद किया जाता है, इसलिए जब भी इसके प्रोडेक्ट मार्केट में लांच होते हैं तो उनकी अच्छी खासी सेल हो जाती है। हाल ही में कंपनी ने एक स्मार्टफोन को मार्केट में लांच किया है। इस Honor Pad X8 में कंपनी ने प्रीमियम बिल्ड-क्वॉलिटी और 14 घंटे तक चलने वाली बैटरी दी है।

Honor Pad X8 के स्पेशल फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस टैबलेट में करीब 10.1 इंच की डिस्पले दी गई है और इसका वजन 460 ग्राम है। इसकी बॉडी एल्युमिनियम की है जिसमें MagicUI 6.1 सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल किया गया है। इस टैबलेट में दिए गए प्रोसेसर के बारे में बात करें तो कंपनी ने इसमें MediaTek MT8786 दिया है।

कंपनी ने अपने यूजर्स की आंखों का ख्याल रखते हुए इसमें स्प्लिट स्क्रीन और TUV Rheinland Certified Eye Protection का इस्तेमाल किया गया है। बता दें कि इस टैबलेट में अच्छी बैकअप वाली बैटरी दी गई है जो 14 घंटे तक चल सकती है और आपको इसमें सी-टाइप चार्जिंद मिलती है।

Honor Pad X8 की कीमत
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय बाजार में Honor कंपनी के इस Pad X8 के लांच के समय इसकी कीमत 20,999 रूपये रखी थी। जिस पर अब आपको 62 पर्सेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस टैबलेट के 3GB रैम और 32GB वाले स्टोरेज वाले WiFi वेरियंट को Amazon में चल रही ‘लिमिटेड टाइम डील’ में लिस्ट किया गया है।

यदि आप इसको पुरानी डिवाइस को एक्सचेंज ऑफर में देते हुए खरीदते हैं तो आपको पुरानी डिवाइस की कंडीशन और मॉडल के हिसाब से 7500 रूपये का डिस्काउंट मिल जाएगा।