Oppo के फोन को भारत में बेहतरीन क्वालिटी के फोन्स में गिना जाता है। काफी लोग इस कंपनी के फोन्स का इस्तेमाल करते हैं। Oppo वर्तमान में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फोन्स को लांच कर रहा है। जो की ग्राहकों को खूब पसंद भी आ रहें हैं। इसी क्रम में Oppo ने अपने एक धांसू फोन को हालही में लांच किया है। इस फोन का नाम Oppo Reno 8 Pro 5G है। इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स के सतह जबरदस्त कैमरा क्वालिटी भी दी हुई है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Oppo Reno 8 Pro 5G की कैमरा क्वालिटी

इस फोन में आपको बेहद जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी जाती है। जिसके अंतर्गत आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा इस फोन में 8 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा सेंसर भी दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है।

Oppo Reno 8 Pro 5G के ख़ास फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में काफी एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें आपको 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी की सुविधा दी गई है। आपको इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 7 Gen 1 SoC का पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है। 6.62 इंच की शानदार डिस्प्ले इसमें दी गई है। यह एचडी AMOLED डिस्प्ले है। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है।

Oppo Reno 8 Pro 5G की कीमत

इस फोन की पिक्चर क्वालिटी DSLR से भी बेहतर बताई जा रही है। इस फोन में पावर के लिए आपको 4500mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। जो आपको लंबा पावर बैकअप मुहैया कराती है। इस फोन में 5G, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ, एनएफसी, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसी अन्य कई सुविधाएं भी आपको मिलती हैं। इसकी कीमत की बात करें तो बता दें की इसके 8 जीबी रैम और 256 जीबी ROM स्टोरेज की कीमत 39,999 रूपये है।