Xiaomi एक इंटरनेशनल ब्रांड है। इसके फोन्स को भारत सहित दुनिया के अन्य देशों में काफी पसंद किया जाता है। समय के अनुसार यह कंपनी नए नए फीचर्स के साथ अपने फोन्स को बाजार में उतारती रहती है। कुछ ही समय पहले इस कंपनी ने अपनी Xiaomi 14 सीरीज को बाजार में पेश किया है।

इसके बाद में इस कंपनी ने Redmi K70 सीरीज को भी बाजार में लांच किया है। इस सीरीज में कंपनी ने K70, K70 Pro और K70e फोन्स को पेश किया था। अब यह कंपनी पने ग्राहकों के लिए Redmi K70 Ultra नामक एक धांसू फोन ला रही है। आज हम आपको के बारे में बता रहें हैं।

Redmi K70 Ultra के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको 6.67-इंच 2K AMOLED डिस्प्ले दी जायेगी। यह 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आपको दी जाती है। इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9300 प्रोसेसर दिया जाता है। इसमें आपको 16GB तक रैम और 1TB तक का स्टोरेज दी जाती है। पावर के लिए इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो आपको लंबा बैटरी बैकअप प्रदान करती है। यह 150W फास्ट चार्जिंग सुविधा के साथ आती है।

Redmi K70 Ultra का कैमरा

इसमें आपको जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी हुई है। इस फोन में एडवांस ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50MP का मुख्य सेंसर तथा 108MP अल्ट्रावाइड सेंसर और 12MP टेलीफोटो सेंसर दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 16MP का कैमरा फ्रंट में दिया गया है।

Redmi K70 Ultra की लांचिंग डेट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फोनको 2024 की पहली तिमाही में लांच किया जाएगा। लांचिंग से पहले इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस की जानकारी सामने आई है। डिजिटल चैट स्टेशन का कहना है कि वह इस फोन पर कार्य कर रहा है। माना जा रहा है कि लांचिंग के बाद में यह फोन iPhone 15 प्रो मैक्स और सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा को टक्कर दे सकता है।