नई दिल्ली। बारिश होने के बाद अब तेजी से मौसम ने करवट बदल ली है। और सर्दियां जोर पकड़ रही है। ऐसे में लोग बढ़ती ठंड से बचने के लिए घर के अंदर कबंल ओढञकर रहना ज्यादा ज्यादा पसंद कर रहे है। लेकिन अब बाहर जाने के लिए आपको ठंड से परेशान होने की जरूरत नही है क्योकि मार्केट में अब ऐसी जैकेट  गी है जो सेकेण्डों में आपके शरीर में गर्मी ला सकती है।

जीं हा जाड़े से राहत देने के लिए आप बाजार से आज ही Electric Jacket खरीद लें। जिसके ठंड भी आपको छू नही पाएगी। घर के अंदर हो या बाहर किसी भी जगह आप आप इस Electric Jacket को पहन  सकते है। यह इलेक्ट्रिक जैकेट आपको वॉर्म रखने में आपकी मदद कर सकती है.

सर्दियों में काम आने वाली इस इलेक्ट्रिक जैकेट में आपको 5 हीटिंग जोन देखने को मिलगें यानि की पांच अलग-अलग जगहों से ये जैकेट आपको वॉर्म फीलिंग देगी. इसके अलावा इस जैकेट को अंदर टेंपरेचर सेटिंग करने का ऑप्शन भी मिलता है। हम आज आपको कुछ ऐसे ही इलेक्ट्रिक जैकेट मॉडल्स से वगत करा रहे है जो कम बजट के होने के साथ काफी शानदार होगें।

Rrtizan Heating Jacket: 

इस इलेक्ट्रिक जैकेट को यदि आप Amazon से लेते है तो इस पर 19 फीसदी की छूट मिलने के साथ इसकी कीमत 9746 रुपये (एमआरपी 12,017 रुपये) के करीब की होगी। सबसे खास बात यह है कि इस जैकेट को हाथ से या फिर वॉशिंग मशीन में आसानी से धोया जा सकता है.

इस इलेक्ट्रिक जैकेट के फ्रंट और बैक में कुल मिलाकर 5 कार्बन फाइबर हीटिंग पैड्स दिए गए हैं जो आपको गर्मी का एहसास कराएंगे। वॉर्म फीलिंग का अहसास करने के लिए आप जैकेट में दी गई एलईडी बटन को दबाकर टेंपरेचर सीटिंग्स कर सकते है।यह सबसे खास जैकेट है।

ARRIS Men Heated Jacket Price

ARRIS Men Heated Jacket को यदि आप अमेजन से लेते है तो इस इलेक्ट्रिक जैकेट की कीमत पहले की अपेक्षा थोड़ी ज्यादा है, इस जैकेट को खरीदने के लिए 25,903 रुपये खर्च करने पड़ सकते हैं. ये इलेक्ट्रिक जैकेट अपग्रेडेड स्मार्ट कंट्रोलर और 5 टेंपरेचर कंट्रोल जैसे फीचर्स देखने को मिलेगें।