नई दिल्लीः  अपने प्यार के खातिर सरहद पार करके आई सीमा हैदर को लेकर अब कई तरह के सवाल उठ रहे है। जांच एजेंसी के चंगुल में फंसी इस महिला से पाकिस्तान की सीमा को पार करने से जुड़े सवाल किए जा रहे है। अपनी प्रेम कहानी को लेकर चर्चा में बनी सीमा ने पाकिस्तान से भारत आने के लिए के दौरान कई तरह की प्रक्रियाओं को पूरा किया है इसके लिए वो पहले पाकिस्तान से दुबंई  गई फिर नेपाल के रास्ते से भारत आने में सफलता प्राप्त की।

सीमा हैदर सचिन मीणा की प्रेमिका कहानी अब क नया मोड़ ले रही है। जहां सीमा सचिन की पत्नी होने का दावा कर रही है। तो दूसरी ओर जांच एजेंसी सीमा को जासूस होने का दावा कर रही है।

5वीं पास सीमा हैदर को भारत की जांच एजेंसी शक की नजर से देख रही हैं, क्योंकि अवैध तरीके से भारत में एंट्री को लेकर कई बड़े सवाल खड़े कर रही है। सीमा हैदर सचिन के साथ जिस नोएडा वाले मकान में रहती है उस मकान मालिक से जब इनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो वहां से कुछ चौंकाने वाले खुलासे सामने आए। मकान मालिक ने बताया कि सीमा और सचिन के रिश्तों में अक्सर टकराव देखने को मिलती थी।

सीमा हैदर के साथ सचिन के रिश्ते में  थी खटास

सीमा हैदर पाकिस्तान से आकर सबसे पहले अपने प्रेमी(पति) सचिन से मिली और उसके साथ नोएडा स्थित रूम लेकर रहने लग गई। मकान मालिक के अनुसार दोनों के रिश्तों में जितनी मिठास बताई जा रही है वैसा नहीं है। सचिन मीणा और सीमा हैदर में अक्सर मारपीट हुआ करती थी। मकान मालिक के अनुसार, सीमा हैदर बीड़ी पीनी की शौकीन है, जिसको लेकर सचिन उसके साथ मारपीट करता था।

धूम्रपान की शौकिन सीमा 

सीमा के धूम्रपान करने से सचिन को अच्छा नही लगता था जिसके लोकर दोनों में काफी झगड़ा होता था। वहीं यूपी एटीएस ने सीमा हैदर से कई पहलुओं पर जांच की है, लेकिन जासूसी का अभी कोई सबूत हाथ नही आया है। लेकिन अब सवाल यह उठ रहा है कि क्या सीमा को उसके देश वापस लौटा दिया जाएगा या फिर उसे भारत की नागरिकता प्रदान की जाएगी।

पाकिस्तान जाने को तैयार नहीं सीमा हैदर

सचिन के प्रेम की दीवानी पाकिस्तान की महिला सीमा हैदर प्यार अब अपने देश जाने को तैयार नही है। सीमा हैदर ने कहा कि उसे पाकिस्तान से कोई दिलचस्पी नहीं है, वो अब वहां जाना नहीं चाहती है। सीमा हैदर ने कहा कि वो अब सचिन की पत्नी बन चुकी हूं अब मैं पाकिस्तान नहीं जाऊंगी। उसने बताया कि मै पाकिस्तान के जिस कबीले से हूं वहां गैरत के नाम पर लोगों को मार दिया जाता है। यदि मैं वहां गई तो मुझे मार दिया जाएगा।