सीमा हैदर को आप जानते ही होंगे। सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो काफी देखी जा रहीं हैं। अब वे खुद भी वीडियो बनाती हैं। उनके फैंस उनकी वीडियो को खूब देखते हैं। अलग अलग न्यूज़ चैनल तथा सोशल मीडिया के अलग अलग प्लेटफॉर्म भी सीमा हैदर की बहुत सी ख़बरें आती रहती हैं। आपको पता होगा ही की सीमा 5 माह पहले अपने 4 बच्चों के साथ पाकिस्तान से भारत आ गई थीं। तब से लेकर अब तक अपने पति सचिन मीणा के घर में ही रह रहीं हैं।

कई बार आई प्रेग्नेंसी की ख़बरें

आपको बता दें कि सचिन से विवाह करने के बाद में सीमा के प्रेग्नेंट होने की ख़बरें कई बार मीडिया में आ चुकी हैं। हालांकि हर बार सीमा ने इसका खंडन किया है। सीमा हैदर ने अपने फैंस से वादा किया था कि वे अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को छिपायेंगी नहीं। उन्होंने कहा था कि जैसे ही प्रेग्नेंसी की खबर की पुष्टि होगी वे सोशल मीडिया के माध्यम से इसकी खबर खुद देंगी।

सीमा हैदर ने दी खुशखबरी

सीमा हैदर ने अब अपने शुभचिंतकों को खुशखबरी दी है। उन्होंने अपनी ख़ुशी जताते हुए कहा है कि भारत आने के बाद में उन्हें पहली सैलरी मिली है। यह सैलरी उन्हें यूट्यूब ने दी है। सीमा हैदर ने कहा है कि यूट्यूबसे उन्हें पहली सैलरी के रूप में 46 हजार रुपये की रकम मिली है। हालांकि अब तक सीमा को यूट्यूब से 3 किस्ते मिल चुकी हैं। जिनमें से पहली क़िस्त 46 हजार रुपये की थी। सीमा हैदर ने कहा कि यूट्यूब से मिली सैलरी से ही उन्होंने अपना घर बनाया है तथा एसी और फ्रीज जैसे कई सामान खरीदें हैं। सीमा ने यूट्यूब फैमली का आभार जताया है तथा अपने सब्सक्राइबर्स को धन्यवाद दिया है।