खबर राजस्थान के अलवर से है। यहां पर बीफ मंडी मामले में आरोपियों के कब्जे वाले स्थान पर बुलडोजर एक्शन किया गया है। आपको बता दें की अलवर के किशनगढ़ बॉस में आरोपियों ने बीफ मंडी के नाम पर सैकड़ो बीघा जमीन पर कब्जा किया हुआ है। जिसको मुक्त कराने के लिए प्रशासन ने पीला पंजा चलाया। आरोपियों ने सरकारी जमीन पर ही कच्चे और पक्के घर बना रखें थे तहा खेती भी की जा रही थी। आपको बता दें की इसी जमीन पर कार्यवाई करने के लिए भिवाड़ी एसपी अनिल कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे थे। जिज्सके बाद में अबैध कब्जे वाली जमीन पर बुलडोजर चलाया गया तथा की जा रही गेंहू और सरसो की खेती को भी नष्ट कर दिया गया। इस दौरान प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे।

4 पुलिसकर्मी हुए सस्पेंड

अलवर में बीफ मंडी मामले में प्रशासन की कार्रवाई से ग्रामीण लोगों में हड़कंप मच गया था। बीते रविवार को लगने वाली बीफ मंडी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। इसी दौरान जयपुर रेंज के आईजी उमेश कुमार ने किशनगढ़ थाने को लाइन हाजिर कर लिया था। इस मामले में 4 पुलिस कर्मियों की संलिप्तता पाई जाने के बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया। दूसरी और गोकशी की सूचना पर कई सामाजिक संगठनो ने अपना विरोध जताया था तथा आरोपियों को जल्दी से जल्दी गिरफ्तार करने की मांग की थी।

25 लोगों को किया गया नामजद

आपको बता दें की इस पूरे मामले पर भिवाड़ी एसपी अनिल बेनीवाल अपनी नजर बनाये हुए हैं। इनका कहना है की बीम मंडी मामले में आरोपियों को जल्दी पकड़ना एक चुनौती है। आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें लगी हुई हैं। अब तक 25 लोगों को नामजद कर लिया गया है। इनमें से कई लोगों पर पहले भी गोकशी के मामले दर्ज थे। आपको बता दें की दो दिन पहले ही जयपुर रेंज के आईजी के दौरे की खबर लगते ही आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए थे। अब गांव में महिलायें तथा बच्चे ही बचे हैं। कार्यवाई से बचने के लिए लोग गांव छोड़कर बाहर निकल गए हैं।