नई दिल्ली। आईपीएल 2023 के  खेल के दौरान कई खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन देखने के मिला किसी ने धोनी का रिकार्ड तोड़ा तो कोई एक के बाद एक विकेट लेकर शानदार गेदबाजी करते देखा गया है। सी के बीच इस खेल के 57वें मुकाबले में सूर्यकुमार यादव का भी एक नया अवतार देखने के मिला। उन्होने अपनी शानदार बल्लाजी करते हुए आईपीएल करियर का पहला शतक ठोक डाला। धमाकेदार पारी खेलते हुए सूर्या की मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस को 27 रनों से मात दे डाली।

इस मैच की शुरूआत टॉस हारकर मेजबान मुंबई इंडियंस टीम ने पहले बल्लेबाजी करने कै फैसला लिया और शानदार खेल खेलते हुए 218/5 का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। जिसके जवाब में गुजरात टाइटंस की शुरूआत इतनी अच्छी नही दिखाई दी, उसने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 191 रन ही बना पाई। गुजरात टाइटंस के खिलाफ शतक जड़ते हुए सूर्यकुमार यादव ने ऐसा छक्का लगाया कि हवा में उड़ती गेंद को देख खुद क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर देखते रह गए।

सूर्या ने अपने आईपीएल करियर का पहला शतक बनाते हुए 11 चौके और 6 शानदार छक्कों की मदद से 103 रनों की नाबाद पारी खेली। सूर्या ने अपनी इस पारी के दौरान एक ऐसे शॉट लगाए कि मैदान मेंतालियो की गड़गड़ाहट से गूंज उठा इतनी ही नही हवा में उड़ती गेंद को देख फैंस समेत ‘क्रिकेट के भगवान’ सचिन तेंदुलकर भी दंग रह गए। सूर्यकुमार यादव के शॉट को सचिन तेंदुलकर भी एक्शन के साथ डग आउट में दोहराते नजर आए। सचिन तेंदुलकर का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सूर्यकुमार यादव ने यह शॉट मुंबई इंडियंस की पारी के 19वें ओवर में खेला। जब मोहम्मद शमी अपना ओवर देने उतरे थे तब उनकी दूसरी गेंद पर उन्होंने थर्डमैन के ऊपर से बॉल को उछालते हुए छक्का दे मारा। जो सीधे बाउंड्री के पार गई।

मुंबई इंडियंस के डगआउट से सचिन तेंदुलकर ने दिग्गज स्पिनर पीयूष चावला के साथ इस शॉट का लुत्फ उठाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।