हरियाणवी डांसर गोरी रानी को आज कौन नहीं जनता है। आज के समय में गोरी रानी का नाम हरियाणा के बच्चे बच्चे की जुबान पर है। गोरी रानी के प्रोग्राम को देखने के लिए आज लाखो लोग लाइन लगाकर खड़े रहते हैं।

गोरी रानी की अदाएं ही उनकी पहचान हैं। गोरी रानी का कोई भी वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाता है। आज के समय में गोरी रानी को सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि देश के कोने कोने में प्रोग्राम के लिए बुलाया जा रहा है।

गोरी रानी के इस वीडियो ने मचाया धमाल

गोरी रानी का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वे डांसर मोनिका के साथ रोमांस करती नजर आ रहीं हैं। डांसर मोनिका तथा गोरी रानी के इस वीडियो ने इंटरनेट पर आग लगा रखी है। लोग इस वीडियो को काफी देख रहें हैं और पसंद कर रहें हैं।

गोरी रानी को बड़ी संख्या में लोग पसंद करते ही हैं साथ ही इस वीडियो में उनके साथ डांसर मोनिका भी है और इन दोनों की जोड़ी ने इस वीडियो में जो ग़दर स्टेज पर मचाया है।उसको देखकर दर्शकों का दिल बाग़ बाग़ हो गया है। दर्शक इन दोनों के डांस को देखकर खुद मदहोश होते नजर आ रहें हैं। वहीं बहुत से दर्शक स्टेज पर नोटों की बौछार कर रहें हैं।

वीडियो को देख मदहोश हो रहें हैं दर्शक

वीडियो में देखा जा सकता है कि मोनिका तथा गोरी रानी “एक मौका दे दे” गाने पर डांस कर रहीं हैं। दोनों ने स्टेज पर डांस कर दर्शकों का माहौल बदलकर रख दिया है।

इस वीडियो को काफी ज्यादा लोग पसंद कर रहें हैं। मोनिका तथा गोरी दोनों ही स्टेज पर कमरतोड़ झटके लगाती नजर आ रहीं हैं। दोनों के डांस को देखकर दर्शक भी मदहोश होते नजर आ रहें हैं। आपको बता दें कि स्टेज शो से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली गोरी अब तक कई एलबम भी कर चुकी है। गोरी रानी को शकीरा से इंस्पायर बताया जाती है। वे कई भोजपुरी तथा इंग्लिश गानों पर भी डांस करती देखी गई है।