Snake Inside The Ear: इस सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ होते ही रहता है. कभी-कभी तो हम कोई ऐसी चीज़ देख लेते हैं जिसके बाद आँखों पर भरोसा कर पाना मुश्किल हो जाता है. कभी कभी तो आदमी सोच पर जाता है कि क्या सच में ऐसा कुछ हो सकता है क्या. आज हम आपको एक ऐसी वीडियो दिखाने वाले हैं जिसको देखने के बाद आप अपनी आँखों पर भरोसा नहीं कर पाएंगे.

सांप को तो आप सब ने कभी न कबि देखा होगा. लेकन जरा सोचिए क्या कोई सांप कान के अंदर जा सकता है? आपको ये बात सुनकर भले ही थोड़ा अटपटा लग रहा होगा लेकिन ये बात है सौ आने सच. दरअसल अभी हाल ही में कुछ ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में है. चलिए आपको इस वीडियो के बारे में डिटेल में बताते हैं.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आप वीडियो देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि एक छोटा सा सांप लड़की के कान में घुस जाता है. अब वो कैसे घुसा ये तो नहीं पता. लेकिन सांप के घुसने के बाद जब लड़की को अजीब सी हलचल महसूस हुई तो वो घबरा गयी और बिना समय बर्बाद किए डॉक्टर के पास पहुंचती है. आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में लड़की के कान में दिख रहा सांप कितना खतरनाक लग रहा है.

SNAKE GETS STUCK IN WOMAN’S EAR, LEAVING INTERNET STUNNED / REAL OR FAKE!!

यही नहीं वीडियो में आप ये भी देख सकते हैं कि कैसे डॉक्टर लड़की को बैठाने की कोशिश कर रहे हैं और धीरे से सांप को उसके कान से बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं. इस वीडियो में पीले रंग का ये सांप लड़की के कान में अपना मुँह फैलाए नज़र आ रहा है. वैसे ये वीडियो कहाँ की है ये तो किसी को नहीं पता है. इस वीडियो को फेसबुक पर किया गया है. इसे अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके है और 8 हज़ार से ज्यादा कमेंट कर चुके है.