नई दिल्ली। देश के सबसे अमीर लोगों की लिस्ट में शामिल मुकेश अंबानी की दौलत के बारे में तो हर कोई जानता है। इसके अलावा मुकेशअंबानी अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर भी चर्चा में बने रहते है। साधारण सी बेशभूषा में दिखने वाले मुकेश अंबानी जितनी अपनी दौलत से कही ज्यादा अपनी पत्नि के शान खौत को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते है
अभी हाल ही में नीता अंबीना 5लख का हेंडबैग और 100 करोड़ का वेश्कीमती हार पहने नजर आई। जिसने भी उनके इस लुक को देखा हैरान ही हो गया।

नीता अंबानी के शौक काफी मंहगे होते है। वो सुबह की शुरूआत भी लाखों रूपए पर मिलने वाली एक कप से से शुरू करती है। इतनी ही नही नहाने के लिए वो काफी आलीशान बाथरूम का उपयोग करती है जो की लग्जरी सुविधाओं से लैस है। इस बाथरूम की खासियतों के बारे में यदि आप जानेगें तो हो जाएंगे हैरान

 काफी शौकीन भी है नीता अंबानी

नीता अंबानी जहां भी जाती है लोगों की निगांहे उन पर ही टिककर रह जाती हैं। इनके जरूरी समान से लेकर इनके बैडरूम से बाथरूम तक की चीजें बहुत कीमती हैं। नीता अंबानी का एक दिन का खर्चा लाखों में हैं इसलिए नीता अंबानी के घर का प्रत्येक सदस्य काफी खर्चीला माना जाता है। अंबानी परिवार का लाइफ स्टाइल पूरी नवाबीं ठाठबाठ के समान है।

आलीशान बाथरूम में नहाती है नीता अंबानी

मुकेश अंबानी ने अपना घर भी ऐसा बनाया है जो दुनियाभर के सबसे महंगे घरों में दूसरे नंबर पर है। इस घर में नीता अंबानी के बाथरूम को ही बनवाने में करोड़ों रुपयो का खर्चा आया हैं। नीता अंबानी का बाथरूम पूरी तरह वातावरण के अनुकूल है। बाथरूम की दीवार पर एक ऐसा स्क्रीन सेवर लगा है जिससे नहाने के दौरान व्यक्ति प्राकृतिक नजारों का आनंद ले सकता है। नीता का बाथरूम तकनीकी सुविधाओं से लैस हैं।

बाथरूम में  मिलती है सुविधा

आपको बता दें कि नीता की बाथरूम कम्प्यूटर सिस्टम से चलता है जिससे रूम के अंदर का  तापमान के साथ उपयोग में ले जाने वाले सारे टूल्स को  कंट्रोल करता है। बाथरूम में लगे स्क्रीन सेवर पूरी तरह कम्प्यूटराइज्ड हैं। इनसे आप अपनी इच्छा अनुसार स्क्रीन को चालू बंद किया जा सकता है। बाथरूम में आप अपनी मनपसंद गाने भी सुन सकते हैं साथ ही इसमें बेशकीमती नल तथा मार्बल भी लगाए हुए हैं।