Parents buried There son returned alive: यहाँ दुनिया भर में कुछ न कुछ होते ही रहते हैं. लेकिन कभी कुछ घटना ऐसी हो जाती है जिसके बाद लोग सोचने को मजबूर हो जाते हैं. अभी हाल ही में बिहार के मुज़फ्फरपुर ज़िले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जी हाँ दरअसल बिहार के मुज़फ्फरपुर ज़िले के एक माता-पिता ने अपने बेटे के शव को दफना दिया था लेकिन अचानक आठ महीने बाद उनका बेटा वापस घर लौट आया. ये देख परिवार वाले हैरान भी थे. वहीं बेटे के वापस लौट आने से बुज़ुर्ग माता-पिता खुशी से झूम उठे हैं. ये मामला तुर्की थाना क्षेत्र के टारसन गांव का है. चलिए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है.

आपकी जानकारी केलिए बता दे जिस लड़के के साथ ये हादसा हुआ है उस लड़के का नाम एहताब है. दरअसल कुछ महीने पहले वो ट्रेन से सफर कर कहीं जा रहा था. इसी दौरान किसी ने उस पर चोरी का इलजाम लगा दिया. जिसके बाद यात्रियों ने उसे ट्रेन से निचे फेंक दिया. इसी के बाद किसी ने वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया. यह पूरा मामला शाहजहांपुर का है. ऐसे में पुलिस ने बताया कि मोहम्मद एहताब की मौत हो गयी है.

लेकिन अचानक से घर पहुंचने पर एहताब ने बताया कि जब उसे ट्रेन से निचे फेंका गया तो वो जख्मी हो गया था जिसके बाद वो जैसे तैसे गुजरात पंहुचा. वहां उसका एक आश्रम में इलाज चला. 8 महीने बाद उसकी यादाश्त वापस आयी जिसके बाद वो वापस घर आ गया. लेकिन अब एहताब बोल नहीं पा रहा है.