lawrence Bishnoi Target Salman Khan: अभी पिछले साल ही मूसेवाला की हत्या से पूरा देश सदमे में था. लेकिन एक बार फिर से एक खबर ने पूरे भारत को दहला दिया था. जी हाँ अभी हाल ही में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी के सामने एक साथ कई बड़े खुलासे किए हैं. सूत्रों के हिसाब से बिश्नोई ने कुबूलनामे में कहा है कि उसके टारगेट लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान नंबर-1 पर हैं. साथ ही वो हर कीमत में उनको मारना चाहता हैं.

इतना ही नहीं बिश्नोई ने इस बात का खुलासा किया है कि साल 2021 में उसने अमेरीका से गोल्डी बराड़ के जरिए गोगी गैंग को 2 जिगाना पिस्टल दी गयी थी. एक और खुलासे में बिश्नोई ने बताया है कि उत्तर प्रदेश के अयोध्या में एक बाहुबली नेता है जिसका नाम विकास सिंह है. वही विकास सिंह उसके गैंग गुर्गों को पनाह देता है. इतना ही नहीं इस खुलासे से ये भी बताया गया कि विकास सिंह के ठिकाने पर बिश्नोई गैंग के कई गुर्गे अंजाम देने के बाद शरण लेते हैं.

हैरानी की बात तो ये है कि लॉरेंस बिश्नोई ने इस बात को कुबूल है कि उसी ने सिद्धू मूसेवाला का क़त्ल करवाया है. और अब वो बहुत जल्द सलमान खान को मौत के घाट को उतारने वाला है. वैसे तो इस धमकी के बाद सलमान खान को फूल प्रोटेक्शन में रखा गया है. सलमान के घर के आगे भी आपको प्रोटेक्शन दिया गया है. इतना ही नहीं सलमान खान जहा जाते हैं उनके आगे पीछे प्रोटेक्शन होते है.