Paid Girlfriend:  आज कल दुनिया में कई सारी चीज़े बदलती जा रही है. आपने अब तक सिर्फ किराए पर मकान, किराए पर कार, किराए पर फर्नीचर लेने की बात सुनी होगी लेकिन क्या आपको पता है अब आप किराए पर गर्लफ्रेंड भी बना सकती है. हो रही हैं न हैरानी. हमे भी हुई थी. वैसे ये कॉन्सेप्ट भारत में नया है लेकिन विदेशों में ये कांसेप्ट बहुत पुराना है. चलिए आपको डिटेल में बताते हैं की आप कैसे किराए पर और कितनी रुपए में गर्लफ्रेंड या पेड गर्लफ्रेंड बना सकते है.

किराए पर गर्लफ्रेंड

आपक जानकारी के लिए बता दे कि आखिर पेड गर्लफ्रेंड होता है. वैसे आप नाम से ही समझ सकते हैं कि पैसा दीजिए और गर्लफ्रेंड बनाइए. आप ये गर्लफ्रेंड एक दिन के लिए, दो दिन के लिए या फिर और ज्यादा दिन के लिए बना कस्ते हैं. बस इसके लिए आपको उसे हर दिन के हिसाब से पैसे देने होंगे. आप उस लड़की को अपने साथ घुमा सकते हैं और दोस्तों और परिवार वालों से मिला सकते हैं.

एस्कॉर्ट सर्विस और पेड गर्लफ्रेंड में फ़र्क़

बता दे कि वो एस्कॉर्ट सर्विस में आप लड़की को दुनिया के सामने नहीं ला सकते हैं, लेकिन पेड गर्लफ्रेंड को आप किसी के सामने भी पेश कर सकते हैं. इतना ही नहीं इस पेड गर्लफ्रेंड के कॉन्सेप्ट में आपको सेक्स को लेकर पहले से ही शर्तें तय रहती हैं. अगर आप किराए पर गर्लफ्रेंड लेते हैं तो वो पूरे दिन आपके साथ रहेगी, लेकिन वो आपके साथ सोएगी नहीं साथ ही सेक्स नहीं करेगी.

होती है 30 हजार की कमाई

असल में ये एक विदेशी कल्चर है जो भारत में तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है. असल में ये लड़कियां ऐसे काम कर के एक दिन में 30-30 हजार रुपये तक वसूल कर लेती है. आपको शायद नहीं पता लेकिन कई एजेंसियां इस तरह की पेड गर्लफ्रेंड का कारोबार कर रही है.