टीम India के New Jersey को देख भड़क गए सभी फैंस? जाने क्या है इसकी असली कारण। भारत में क्रिकेट खेल को काफी पसंद की जाती हैं। टेस्ट मैच में Team India के New Jersey को देख सभी फैंस काफी नाराज है। किसी भी फैंस को टीम इंडिया की नई Jersey पसंद नहीं आई है।

भड़क गए सभी फैंस

टेस्ट मैच के लिए Team India के New Jersey को लॉन्च की गई है। जिसे देख कोई भी फंस खुश नहीं है। Team India की नई Jersey की बात करें तो ऊपर कंधे की तरफ नीले बॉर्डर देखने को मिलती है। लेकिन Jersey के सामने की तरफ लाल रंग में Dream 11 लिखा गया है।

सभी फैंस Team India की नई Jersy में सामने की तरफ लिखी गई Dream11 से काफी ज्यादा नाराज है। असल में ड्रीम11 टीम इंडिया की नई स्पॉन्सर है। ड्रीम11 ने 350 करोड़ रुपए में टीम इंडिया के साथ डील फाइनल की है।

Team India की New Jersey

बता दें कि जो कंपनी स्पॉन्सरशिप खरीदती है उसी कंपनी के Logo को विज्ञापन के तौर पर टीम इनिया की जर्सी के सामने लगानी पड़ती है। लेकिन टीम इंडिया के जर्सी में इंडिया का नाम कहीं पर भी लिखी नहीं गई है। इससे फंस Team India के ऊपर काफी ज्यादा भड़क गए है। Fans का कहना है कि Team India के New Jersey में लाल रंग में प्रिंट की गई Dream11 जर्सी में काफी ज्यादा ही रंगीन लग रही है।