नई दिल्ली। आपने शादियां तो बहुत देखी होंगी लेकिन आज एक ऐसी शादी के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं जिसमें दूल्हा तो एक है लेकिन दुल्हन दो नजर आए। जिसने भी इस शादी को देखा और इसके बारे में सुना सभी हैरान रह गए। यह मामला है राजस्थान के बांसवाड़ा का।

राजस्थान के बांसवाड़ा जिला आज देश भर में चर्चा में है। सुर्खियों में आने का कारण है एक अनोखी शादी। यहां एक ऐसी शादी हुई जिसकी चर्चा आज हर ओर हो रही है। इस अनोखी शादी के विषय मे आपको बतादें यहां रहने वाले कमलाशंकर नाम के व्यक्ति ने बकायदे दो दुल्हनों के साथ भरी मंडप में पूरे रीतिरिवाजों के साथ शादी की।

यह अनोखी शादी बांसबाड़ा के मुंद्री गांव में बीते 23 जून को सम्पन्न हुई। दरअसल मामला यह है कि मुंद्री गांव के रहने वाले कमला शंकर एक वर्ष पहले मडकोला कस्बे की रहने वाली नानी नामक युवती को अपने घर में शरण दी, इसकर बाद एक साल बीतने के बाद कमल शंकर ने ओबला गांव की रहने वाली टीना को भी अपने घर पर ले आया, बिना विवाद किये दोनों महिलाएं, नानी और टीना कमला शंकर के घर पर रहने लगीं। विदित हो नानी को एक बेटी है जबकि टीना एक बेटे की मां हैं। समय बीतने के साथ कमलाशंकर ने समाज और गांव का मोह बैंड करने के लिए दोनों महिलाओं के साथ अपने समाज के रीति रिवाज के साथ 23 जून को शादी करली। इस अनोखे विवाह में बड़ी संख्या में परिजनों के साथ गांव वालों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

नीचे देखे इस अनोखे विवाह का वीडियो…