वर्तमान समय में अक्सर ऐसी ख़बरें भी सामने आ जाती हैं। जो किसी को भी हैरान कर सकती हैं। हालही में एक ऐसी ही खबर काफी वायरल हो रही है। यह खबर ट्रेन से जुड़ी हुई है। आपने देखा ही होगा ही ट्रेन चाहे जनरल हो या स्लीपर हो अथवा एसी हो, भीड़ आपको प्रत्येक स्थान पर मिलती है। इनमें जनरल और स्लीपर ट्रेन का हाल सबसे बुरा रहता है।

इनमें यदि कोई एक बार घुस जाए तो लोगों को बाहर निकलना काफी मुश्किल हो जाता है। इस स्थिति में लोगों को बाशरूम जानें या किसी स्टेशन पर उतरने के लिए माथापच्ची करनी होती है या जुगाड़ का सहारा लेना पड़ता है। इसके बाद ही कोई यात्री ट्रेन से बाहर निकल पाता है। इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसको काफी देखा जा रहा है।

देखा जा रहा वीडियो

आपको बता दें की सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है। जिसमें एक शख्स ने बाशरूम तक जाने के लिए ऐसा तरीका अपनाया की लोग उसको देखते रह गए। इस वीडियो में आप देख सकते हैं की यह व्यक्ति एक देसी स्पाइडर मैन बन गया और टॉयलेट तक पहुंचने के लिए वह एक्रोबैटिक्स करता नजर आया। इस शख्स की यह हरकत देखकर सभी लोग हैरान रह गए हैं। ट्रेन के यात्री भी इस शख्स को देखकर आश्चर्य में हैं।

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें की सोशल मीडिया पर ट्रेन का एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं की ट्रेन के अंदर काफी भीड़ है। ऐसे में बाशरूम तक जाना काफी मुश्किल काम होता है। अतः एक शख्स ने बाशरूम जाने के लिए देसी स्पाइडर मैन का स्टाइल अपना लिया। जिसके बाद यह शख्स ट्रेन के अंदर ही एक्रोबैटिक्स करता हुआ बाशरूम तक गया।

इस शख्स को देख कर ट्रेन के डिब्बे के सभी लोग हैरान रह गए। सभी लोग यह सोचते रह गए की इस शख्स ने यह स्टंट आखिर किस प्रकार से किया। आपको बता दें की इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। यहां पर इस वीडियो को log.kya.kahenge नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। अब तक इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं। इसके अलावा बड़ी संख्या में लोग कमेंट कर इस वीडियो पर अपने विचार दे रहें हैं।