Hero Splendor Plus दुनिया भर में दो पहिया वाहन यानी की स्कूटर या फिर बाइक बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण होता जा रहा है। अगर आप अपने लिए हीरो स्प्लेंडर प्लस का मॉडल खरीदना चाहते हैं मगर बजट न होने की वजह से मन नहीं बन पा रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसी जानकारी लेकर आए हैं जिससे यह चमचमाती हुई खूबसूरत बाइक आपकी होगी। 

सबसे पहले तो आपको बता दे हीरो की स्प्लेंडर प्लस 81 km का माइलेज देती है। इस मॉडल को इसके बेहतरीन फीचर्स और लाजवाब स्पीड की वजह से भी बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। आज हम आपको एक ऐसी जानकारी देने वाले जिससे आपकी शानदार बाइक को मात्र ₹22000 में अपना बना सकते हैं।

Hero Splendor Plus Engine Specifications 

कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल के मुताबिक हीरो स्प्लेंडर प्लस की बाइक आपको बेहतरीन स्पीड के साथ-साथ बेहतरीन माइलेज भी देती है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 97.02 cc कदमदार इंजन देखने को मिलने वाला है। आकर्षक लुक के साथ-साथ लाजवाब फीचर्स लोगों का ध्यान इसकी और और भी ज्यादा आकर्षित करते हैं। 

OLX पर मात्र इतने में उपल्ब्ध 

अगर आपके पास कम बजट है इस वजह से आप हीरो स्प्लेंडर की बाइक को अपना नहीं बना पा रहे हैं तो नीचे दी गई जानकारी आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। सबसे पहले तो आपको बता दे इस शानदार बाइक की असल कीमत मार्केट में 80000 रुपए है। मगर OLX के वेबसाइट पर आप इसे मात्र ₹ 22,000 में अपना बना सकते है। यह एक सेकंड हैंड बाइक है जो अपने बेहतरीन कंडीशन में है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस बाइक से अब तक 48,000 km तक का सफर तय किया गया है।