आजकल सोशल मीडिया पर रील्स बनाने का काफी शौक लोगों में पैसा हो चुका है। हालांकि पहले खाली बैठे लोग ही इस काम को किया करते थे। लेकिन अब काम करते हुए लोग भी लगातार रील्स बनाते रहते हैं। आपने देखा ही होगा की कोई व्यक्ति सड़क पर चलते हुए रील बना कोई रेलवे स्टेशन पर नाचते हुए रील बना रहा है। अब लोग शादी-विवाह के अवसर पर भी खूब रील्स बनाने लगें हैं।

हालही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो। जिसमें रील बनाने वाले व्यक्ति को लोग दूल्हा बता रहें हैं। आपको बता दें की इस शख्स ने दुल्हन की मांग भरने से लेकर सुहागरात तक की रील्स बनाई हैं। सोशल मीडिया पर ये रील्स काफी वायरल हो रहीं हैं। कमेंट में लोग दूल्हे को यह सलाह दे रहें हैं की उसे फिलमिज दुनिया से बाहर आ जाना चाहिए।

इंस्टाग्राम पर शेयर की रील्स

आपको बता दें की इस शख्स ने इंस्टाग्राम पर अपनी रील्स को शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर इस व्यक्ति के 3 मिलियन से ज्यादा यूजर हैं। इसने अपनी वीडियो को कई अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है। आपको बता दें की इन सभी वीडियो को इंस्टाग्राम पर memecentral.teb नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। कैप्शन में इस शख्स ने लिखा है “रील या रियल शादी?” बता दें की शादी समारोह पर रील्स अब काफी हावी होती जा रहीं हैं। इंटरनेट पर यूजर्स इन चीजों को रीति रिवाजों का अपमान बता रहें हैं।

लोग दे रहें हैं प्रतिक्रया

इस व्यक्ति की रील्स पर लोग काफी कमेंट कर रहें हैं। कई लोग दूल्हे का सपोर्ट करते नजर आ रहें हैं तो कुछ उसको सही नहीं बता रहें हैं। कई लोग इस प्रकार के कार्यों को रीति रिवाज का अपमान बता रहें हाजिन और इस प्रकार के कार्य की आलोचना कर रहें हैं। वहीं कुछ लोग दुल्हन के गुलाबी सिंदूर के बारे में कमेंट कर कह रहें हैं की सिंदूर तो लाल होता है गुलाबी नहीं।