इस बार 2024 के आम चुनावों के लिए भाजपा ने “अबकी बार-400 पार’ का नारा दिया है। बीजेपी का कहना है की भारत की जनता एक बार फिर से मोदी जी को पीएम पद पर देखना चाहती है। इसी विचारधारा को मध्य प्रदेश में भी देखा जा रहा है। वर्तमान में विवाह का सीजन चल रहा है। चारों और ख़ुशी का माहौल बना हुआ है। इसी बीच एक काफी रोचक मामला मध्य प्रदेश के उज्जैन से सामने आया है। आपको बता दें की उज्जैन में एक शख्स ने अपने बेटे के विवाह पर एक ऐसा कार्ड छपवाया है। जिसकी चर्चा काफी हो रही है। इस शादी के कार्ड पर लिखा गया है।

“पिछली बार लहर थी, अबकी बार सुनामी लाना है।
2024 में प्रधानमंत्री मोदी जी को ही बना है।”

पीएम मोदी के लिए की अपील

बताया जा रहा है की यह विवाह 4 मार्च को संम्पन्न होगा। इस कार्ड के फ्रंट पेज पर ही नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने की अपील की गई है। इस कर पर लिखा है, पिछली बार लहर थी, अबकी बार सुनामी लाना है। 2024 में प्रधानमंत्री मोदी जी को ही बना है। जिस घर में भी यह कार्ड जा रहा है, उसमें भी चुनावी चर्चा होने लगी हैं। दूल्हे के पिता का कहना है की उन्होंने इस प्रकार की करीब 1500 पत्रिकाएं प्रिंट कराई हैं।

बीजेपी कार्यकर्ता हैं दूल्हे के पिता

आपको जानकारी दे दें की दूल्हे के पिता बाबू लाल रघुवंशी भाजपा ग्रामीण क्षेत्र में महामंत्री पद पर हैं। 4 मार्च को उनके बेटे अश्वनी का विवाह है। दूल्हे के पिता ने बताया है की वैवाहिक कार्यक्रम में एक बैनर भी लगाया जाएगा। इस पर वे विवाह में आने वाले संबंधियों से नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री अपील करेंगे। आपको बता दें की विवाह के कार्ड के सभी पेज पर वैवाहिक कार्यक्रम का विवरण लिखा हुआ है लेकिन फ्रंट पर दो लाइनों का स्लोगन लिखा हुआ है, जिसमें नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की अपील की गई है।

लोगों ने कहा अच्छी पहल

बाबू लाल रघुवंशी का कहना है की राम मंदिर बनने के बाद में देश में नरेंद्र मोदी का ही माहौल है। जब विवाह कार्ड छप रहें थे तब बड़े भाई संजय रघुवंशी ने ही सलाह दी थी की पीएम मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनवाने की अपील भी कार्ड पर छपवानी चाहिए। बड़े भाई ने ही स्लोगन दिया था। बाबू लाल कहना है की वे जहां कहीं भी कार्ड बांटने के लिए गए हैं। वहां लोगों ने कार्ड पढ़कर उन्हें बधाई दी है और कहा है की यह अच्छी पहल है।