आपको बता दें की घटना राजस्थान की राजधानी जयपुर से सामने आई है। यहां पर दो पक्षों के बीच में झगड़े की सूचना पुलिस को मिली थी। यह सूचना गंगापोल इलाके से रात करीब साढ़े दस बजे सामने आई थी। इस खबर के सामने आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। सूचना के मिलते ही डीसीपी राशि डोगरा व अन्य अधिकारी तुरंत घटना स्थल पर आ पहुंचे थे। इसी को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया।

भारी पुलिस बल हुआ तैनात

बताया जा रहा है की घटना स्थल पर आज सुबह से ही भारी पुलिस बल तैनात है। हालांकि हैरानी वाली बात यह है की पुलिस को अभी तक यह पता नहीं लग पाया है की आखिर झगड़ा किस बात पर हुआ है। डीसीपी नॉर्थ राशि डोगरा ने इस बारे में बताते हुए कहा है की रात को दो पक्षों में झगडे की सूचना मिली है हालांकि अभी तक यह नहीं पता लग सका है की झगड़ा किस कारण हुआ था।

राशि डोगरा ने कहा है की इस संबंध में एसएचओ जानकारी देंगे। दूसरी और सुभाष चौक थानाधिकारी सुरेश चंद का कहना है की यह घटना उनके थाने की नहीं है बल्कि यह गलतागेट और ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र की है। अतः इसके बारे में मेरे पास कोई जानकारी नहीं है। इस संबंध में गलतागेट या ब्रह्मपुरी थाने के लोग ही जानकारी देंगे।

नहीं की गई कोई रिपोर्ट

गलतागेट थानाधिकारी लिखमाराम ने इस संबध में कहा है की रात के समय झगड़े की सूचना मिली थी लेकिन इस बारे में अभी तक कोई तस्दीक नहीं की गई है। अभी तक किसी भी पक्ष की और से पुलिस में कोई रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई गई है। अतः यह झगड़ा किन लोगों के बीच में और क्यों हुआ था। इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है।