Man Loses His Wife In Gambling: खबर तो आप सब ने देखते ही होंगे हर रोज़ कुछ नया. अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के मेरठ से रिश्ते को शर्मशार करने वाली खबर आई है. असल में इस खबर में एक शराबी शख्स जुए में अपनी पत्नी को हार गया. उस शख्श पर ये आरोप लगे है कि शख्स जुए में हारने के बाद घर अपनी पत्नी को अपने दोस्त के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा. कबा महिला ने इस बात का विरोध किया तो शख्स से अपनी पत्नी के साथ खूब मारपीट भी की. ये सब होता देख महिला सीधे पुलिस स्टेशन जा पहुंची.

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये घटना शहर के लिसाड़ी गेट के पूर्वा अहमदनगर की है. उस महिला ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज़ करा दी है. महिला ने बताया है कि उसकी शादी के 12 साल हो गए. उसके पति को नशे और जुए की आदत है. उसका पति दोस्तों के साथ जुआ खेलता रहता है. लेकिन इतने सालों में एक बार भी ऐसा नहीं हुआ कि उसने महिला को दांव पर लगाया हो. लेकिन एक दिन अचानक से वो नशे में घर आया और बोला कि मैं जुए में तुझे हार गया हूं. इसी वजह से मेरा दोस्त तुझे लेने आ रहा है. ऐसे में वो औरत किसी तरह खुद को बचाकर पुलिस स्टेशन आयी और खुद को बचाने की गुहार पति से लगाई.

Police है एक्शन में

पुलिस को जैसे ही इस एक्शन के बारे में पता चला वैसे ही पुलिस एक्शन में आ गयी है. इतना ही नहीं पुलिस अधिकारी ने महिला को हरसंभव मदद का भरोसा भी दिया है. अब पुलिस की टीम उसके पति से संपर्क करने में लगी है. जैसे ही इस महिला का पति मिल जाएगा वैसे ही इस पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.

वैसे ये अकेला ऐसा मामला नहीं है जब किसी महिला के साथ ऐसा हुआ. आज कल फ़ोन में भी आपको कई सारे एप्स मिल जाएंगे जहाँ लोग सट्टा लगाते है. कई सारे मामले अभी तक ऐसे आ चुके है जहा पर पति ने अपनी पत्नी को जबरन अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने को कहा है. आप सब इस बात को ध्यान में रख इस बात को समझ ले कि सट्टा एक बहुत बुरी लत है इस लत से बचे.