आपने अब तक कई तरह की लव स्टोरी और लव प्रपोजल के बारे में सुना होगा। लोग अपने पार्टनर से प्यार का इजहार करने के लिए या शादी के लिए किसी खास जगह पर किसी खास तरह से प्रपोज करते हैं। जिससे उनके लिए ये खास पल हमेशा के लिए यादगार रह जाए।

इस तरह से कुछ ऐसा ही एक पायलट ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए किया। दरअसल, एक फ्लाइट में उस पायलट ने सभी यात्रियों के सामने ही अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया, जो कि एक फ्लाइट अटेंडेंट है। इस पायलट ने सभी के सामने अनाउंस करते हुए अपनी फ्लाइट अटेंडेंट गर्लफ्रेंड से पूछ लिया कि ‘मुझसे शादी करोगी?’

फ्लाइट में पायलट ने किया प्रपोज

उनके इस प्रपोज करने के अंदाज से गर्लफ्रेंड के साथ में फ्लाइट में बैठे यात्री भी काफी इंप्रेस हो गए और सभी के चेहरे पर मुस्कान भी आ गई। इस पल की गवाही बने हुए सभी यात्रियों ने जोर दार ताली बजाई और दोनों के प्यार की खूब सराहना भी की।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये पूरा मामला पोलैंड का है, जिसमें पायलट ने फ्लाइट के टेकऑफ से पहले अनोखे और रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया। पायलट घुटनों के बल फूल लेकर बैठे थे कि तभी उनकी गर्लफ्रेंड दौड़ती हुई उनके पास आई और दोनों ने सबके सामने एक दूसरे को किस भी कर दिया।

वायरल हुआ प्रपोजल वीडियो

आपको बता दें कि दोनों के इस प्यार भरे लम्हे का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा था। इसको LOT पॉलिश एयरलाइंस कंपनी की तरफ से फेसबुक पर शेयर कर दिया गया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि फ्लाइट के पायलट कैप्टन कोनराड हैन्क अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने पर सवाल पूछते हैं।

इस अंदाज में किया प्रपोज

हैन्क ने इस पर कहा, ‘आज की फ्लाइट में एक बहुत ही खास इंसान है और मुझे उम्मीद है कि वो किसी चीज की अपेक्षा नहीं करेगी। लेडीज और जेंटलमैन, करीब डेढ़ साल पहले इस नौकरी में मेरी मुलाकात सबसे अद्भुत इंसान से हुई, जिसने मेरा जीवन पूरी तरह से बदल दिया। तुम मेरे लिए सबसे कीमती हो और तुम मेरा सबसे बड़ा सपना सच होने जैसा हो। यही कारण है कि मुझे तुमसे एक एहसान चाहिए। क्या तुम मुझसे शादी करोगी?’

इसके बाद वहां पर मौजूद फ्लाइट अटेंडेंट पॉला उनके पास दौड़ते हुए आती हैं और उनको गले लगा लेती हैं। इसके बाद में जवाब देते हुए कहती हैं कि, ‘मुझे नहीं पता कि क्या ये इसके लिए सही वक्त है।’ तब पायलट ने उनको अंगूठी पहनाई और फिर दोनों ने किस किया, इस कपल के लिए फ्लाइट में बैठे यात्री ताली बजाने लगते हैँ।