Snake Inside The Ear: सोशल मीडिया पर क्या देखना है, इसका अंदाजा नहीं लगा पा रहे हैं। इनमें से कुछ वीडियो दिल को खुश कर देते हैं तो कुछ डर के मारे रोंगटे खड़े कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर सभी की हालत खराब कर रहा है, जिसमें एक लड़की के कान के अंदर सांप का मुंह फटा हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में दर्द से तड़पती इस बच्ची की आवाज (चौंकाने वाला वीडियो) सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. ये वीडियो वाकई चौकाने वाला है.

कई बार लोगों के साथ कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिनके बारे में उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा. हाल ही में ऐसा ही एक चौकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपके दिल की धड़कन भी बढ़ जाएगी. चौंकाने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक छोटा सा सांप लड़की के कान में घुस जाता है. इस बीच, जैसे ही लड़की को एक अजीब सी हलचल महसूस होती है,वह तुरंत घबरा जाती है और बिना समय बर्बाद किए दौड़ती है और इलाज के लिए डॉक्टर के पास पहुंचती है। वीडियो (खतरनाक वीडियो) में लड़की के कान में दिख रहा सांप काफी खतरनाक लग रहा है.

snake in ear video

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे डॉक्टर लड़की को बैठाने की कोशिश कर रहे हैं और धीरे से सांप को उसके कान से बाहर निकाल लें. इस दौरान डॉक्टर हाथ में ग्लव्स पहने हुए हैं और छोटी-छोटी चिमटी से सांप को बाहर निकालने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं. वीडियो में पीले रंग का यह सांप लड़की के कान में फटा हुआ नजर आ रहा है, जिस पर धारियां बनी हुई हैं. हालांकि यह वीडियो कहां का है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

Clicck For Video

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग डर के मारे दांतों के नीचे उंगलियां दबा रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कान में सांप चला गया’. इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, वहीं इस वीडियो पर 8 हजार से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं.