नई दिल्ली।  बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने फिल्मों के में खास किरदार के लिए जाने जाते है। अभिनय करने के साथ साथ बिग बी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टीव रहते है। और अपने जीवन से जुड़ी बातों को फैंस के साथ शेयर करते रहते है। काफी लंबे समय से छोटे पर्दे पर आने वाले शो’कौन बनेगा करोड़पति ‘ अमिताभ बच्चन से चमक रहा है। स शो को लोग ज्यादातर अमिताभी से जुड़ी बातों को सुनने के लिए देखना पसंद करते है।

हाल ही उनके इस शो में ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला जिसमें शंहशाह रोते नजर आ रहे थे। दरअसल अमिताभ बच्चन का 11 अक्टूबर को 81वां जन्मदिन है। इस खास मौके को सेलीव्रेट करने के लिए ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ के मेकर्स ने बिग बी के लिए एक बड़ा सरप्राइज प्लान किया, वहीं फैंस भी जश्न की तैयारी में हैं। हाल ही में जब अमिताभ ‘केबीसी’ के सेट पर जैसे ही पहुंचे, सामने रखे सरप्राइज के देख वह रो पड़े। उनके आंसुओं की धार रुकने का नाम ही नही ले रही थी।

मेकर्स ने ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ के आने वाले एपिसोड का प्रोमो भी रिलीज किया है। प्रोमो में अमिताभ अपनी भावनाओं को कंट्रोल करते नजर आ रहे हैं, और इसके बाद वो रोते हुए हॉटसीट से उठ जाते हैं। इस नजारे को देख पास बैठी ऑडियंस भी भावुक हो जाती है।

सरप्राइज देख रोए अमिताभ बच्चन, यह बोले

अमिताभ बच्चन बीच में अपने का संभालते हुये दर्शकों के बीच जाकर कहते है  , ‘और कितना रुलाएंगे आप लोग? मैं आप लोगों को टिशू देता हूं और आज मेरी बारी आ गई। इस मंच में हमारा जो जन्मदिन मनाया जाता है, वो सबसे उत्तम है।’ इसके बाद अमिताभ बच्चन अपने आंसू पोंछते हैं और फिर इस सरप्राइज के लिए ‘केबीसी’ और बाकी सबका धन्यवाद देते हैं।

‘केबीसी 15’ में अमिताभ के लिए सरप्राइज प्लान

जानकारी के मुताबिक, अमिताभ बच्चन के 81वें बर्थडे पर काफी सारे सरप्राइज प्लान किए गए हैं। चिरंजीवी से लेकर विक्की कौशल, विद्या बालन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और आर. माधवन जैसे स्टार्स ने बिग बी को खास अंदाज में विश किया है।