नई दिल्ली। देश के जाने-माने उद्योगपति और महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहते है। उनके हर एक वीडियो यूजर्स को बेद पसंद आते है क्योकि उनके वीडियो में ज्यादातर लोगों को मोचिवेट से जुड़े वीडियो मौजूद होते है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। जिसकी वजह से एक बार फिर आनंद महिंद्रा चर्चा में बने हुए हैं। उनका मंडे मोटिवेशनल ट्वीट इंटरनेट पर छाया हुआ है.

दरअसल, आनंद महिंद्रा के द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में  73 साल की एक भारतीय महिला राधामणि अम्मा के कारनामें देखने को मिल रहे हैं। इस अद्भुत वीडियो में यह 73 साल की महिला के पास 1 या 2 नही बल्कि 11 तरह के अलग-अलग वाहनों को चलाने वाले लाइसेंस है। राधामणि ना केवल कार, बल्कि भारी वाहनों में ट्रक , जेसीबी, क्रेन जैसे वाहन चलाती हैं। 2004 में पति की मौत के बाद राधामणि अम्मा ने ड्राइविंग का काम शुरू किया.

एज इज जस्ट ए नंबर

राधामणि अम्मा की इस बहादुरी भरे कारनामें को देख खुद महिंद्रा भी उन्हें सलाम करते है। उनकी बहादुरी को देख वे उनके इतने मुरीद बन गए है उन्होने इस वीडियो को अपने एक्स पर शेयर करते हुए लिखा, ”जीवन के प्रति एक अतृप्त भूख…और अपने पदचिह्न को पीछे छोड़ने की इच्छा या जितना संभव हो उतने पैडल पर अपने पैर रखने की क्षमता, उम्र वास्तव में इनके लिए सिर्फ एक संख्या है। वह मेरी मंडे मोटिवेशन है।”

महिंद्र के पोस्ट पर तेजी से मिल रहे व्यूज

आनंद महिंद्रा की पोस्ट को लोग इतना पसंद कर रहे है कि अब तक इस वीडियो को 1.84 लाख से ज्यादा व्यूज और 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो को देख लोग अपने प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।