यदि आप भी कोई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं, परंतु आपका बजट कम है और आप बाइक लेने में असमर्थ हैं। तो आज हम आपके लिए एक शानदार डील लेकर आए हैं। इस डील के अंतर्गत Bjaja की तरफ से आने वाली Bajaj Pulsar 150 को आप केवल 28,000 रुपए के मामूली सी कीमत में खरीद सकते हैं, वह भी बिना फाइनेंस और EMI के।

दरअसल्या एक सेकंड हैंड बाइक होने वाली है, परंतु इसकी कंडीशन काफी शानदार है। कम बजट में यदि आप बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए एक शानदार मौका है दोबारा ऐसा मौका नहीं मिलेगा। चलिए आपको बताते हैं कि आप इतने काम में इस बाइक को कहां से खरीद पाएंगे।

Bajaj Pulsar 150 से जुड़ी जानकारी

आपको बता दे कि इस बाइक में 149.5cc की सिंगल सिलेंडर इंजन मिलती है। यह पावरफुल इंजन 14 Ps की अधिकतर पावर और 13.5 Nm की पिक तो पैदा करती है वही माइलेज के मामले में भी यह बाइक काफी शानदार है। इसमें 47.5 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

मार्केट में Bajaj Pulsar 150 की कीमत

भारतीय बाजार में उपलब्धि यदि इस बाइक की शोरूम कीमत की बात करें तो आज के समय में Bajaj Pulsar 150 की एक्स शोरूम कीमत 1.10 लाख से लेकर 1.15 लाख तक जाती है। परंतु आप इसके सेकंड हैंड मॉडल को केवल 28,000 में खरीद सकते हैं जिस पर आपको कई गुना पैसा बचाने वाली है।

यह से खरीदे सिर्फ 28,000 में बाइक

जैसा कि हमने आपको बताया यह एक सेकंड हैंड बाइक है जो की Bajaj Pulsar 150 का 2012 मॉडल की बाइक होने वाली है या बाइक 49,000 किलोमीटर चली हुई है। सिंगल ओनर गाड़ी है इस पर छोटे-मोटे स्क्रैचेज देखने को मिलेंगे बाकी इसकी इंजन और बाकी सब काफी शानदार है। यानी कि अपने प्राइस के हिसाब से आपको काफी शानदार डिटेल मिलने वाली है।

यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे यह बाइक दिल्ली शहर में रजिस्टर है, और बाइक को दिल्ली शहर में ही Mr. Mobike डीलरशिप के यहां केवल ₹28,000 की कीमत में बेची जा रही है।

आपके लिए होगी बेस्ट डील

जिंदी भाइयों का बजट काफी कम है और वह दो पहिया वाहन खरीदने वाले हैं, उनके लिए यह एक शानदार डील है। जहां पर उन्हें केवल ₹28,000 की कीमत में बजाज पल्सर 150 जैसी गाड़ी मिल रही है वह भी बिल्कुल शानदार कंडीशन में। ऐसे में जल्दी करें कहीं आपके हाथ से यह मौका निकल ना जाए।