नई दिल्ली। सोशळ मीडिया पर अक्सर सड़क पर चलने वालों के तरह तरह के वीडियो वायरल होते है किसी वीडियो कोई स्टट करते नजर आता है तो कोई जुगलप्रेमी अभद्र हरकते नजर आते है। कई वीडियो में तो महिलाओं के डांस भी देखन को मिल जाते है। लेकिन इसमें ससे हटकर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें महिला की हरकत को देख लोग बार बार उसे घूरते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल रहा यह वीडियो एक महिला की स्कूटी चलाने के समय का है। जिसके देख सड़क पर चलते लोग अपनी हसीं रोक नही पा रहे हैं।  कानपुर की सड़क पर इस महिला को उल्टा हेलमेट पहने हुए लोगों ने देखा है।

साड़ी पहनकर किया ऐसा कारनामा

वायरल हो रहे वीडियो में आप भी देख सकते है कि एक महिला साड़ी पहने हुए स्कूटी चला रही है। बीच सड़क पर तेज रफ्तार के साथ जाती महिला को हर की घूरता नजर आ रहे है। क्योकि महिला ने जिस स्टाइल में हेलमेट लगाया हुआ था, वो लोगों के लिए एक प्रश्न बनते नजर आ रहा है कि महिला ने अपने सिर पर उल्टा हेलमेट क्यों लगाया हुआ है।

लोगों ने लिए मजे

सड़क पर जब एक बाइकसावर ने उस महिला को इस हाल में देखा, तो  तुंरत इस नजारे को अपने मोबाइल में कैद कर लिया। और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कई यूजर्स इसपर जमकर कमेंट कर रहे है।