Bajaj कंपनी की बाइकों को भारतीय बाजार में विशेष पसंद मिलती है। इनकी दमदार परफॉर्मेंस, उत्कृष्ट डिज़ाइन, और उच्च माइलेज ने उन्हें उपयोगकर्ताओं का भरोसा बना दिया है।

इस कंपनी की इलेक्ट्रिक बाइकें भी बाजार में काफी डिमांड में हैं। इनकी उत्कृष्ट बैटरी लाइफ, तकनीकी उन्नति, और सस्ती चालन की वजह से उन्हें उपयोगकर्ताओं के बीच लोकप्रियता मिल रही है।

Bajaj कंपनी ने अपने उत्कृष्ट डिज़ाइन और उत्कृष्टता के साथ अपने इलेक्ट्रिक बाइकों में भी यही मानक स्थापित किया है। उनकी उत्कृष्ट परफ़ॉर्मेंस और लंबी बैटरी लाइफ के कारण, ये बाइकें आज की जरूरतों को पूरा करती हैं और इन्हें ग्राहकों के बीच बहुत पसंद की जाती हैं।

इस बजाज कंपनी की बाइकें दुनिया की सबसे बेहतरीन बाइक में से एक है। अभी हाल ही में कंपनी बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने वाली है। आपको इसमें बैटरी, रेंज, फीचर्स के अलावा कीमत भी आपके बजट में होने वाली है।

इस बाइक में आपको रेंज भी बिल्कुल धांसू फीचर्स दिए जा रहे हैं और इसमें आपको कई सारे सेफ्टी फीचर्स भी दिए जा रहे हैं। तो चलिए आपको इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में बताते हैं।b

Bajaj Pulsar Electric की कीमत

आपको बता दें कि बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक बाइक में 10000 वाट का मोटर और 5 किलो वाट आवर की क्षमता वाला बैटरी दी जा रही है। आप इस बैटरी को नॉर्मल चार्जर से फुल चार्ज कर सकते हैं तो इसको चार्ज करने पर यह 5 घंटे का समय लगता है। लेकिन जब आप इस बाइक को फास्ट चार्जर से यह सिर्फ 2 घंटे में चार्ज हो जाता है, ये बाइक आपको 150 किलोमीटर की रेंज देती है। ये बाइक के दो वेरिएंट्स में मिलने वाले हैं और इसकी कीमत 1,30,000 रुपए और दूसरे की कीमत 1,50,000 रुपए हो सकती है।

Bajaj Pulsar Electric के फीचर्स

इसमें बाइक में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ वाई-फाई, फास्ट चार्जिंग, राइडिंग मोड, कांबी ब्रेकिंग सिस्टम और नेवीगेशन की सुविधा दी जा रही है।