Nokia कंपनी हमारे देश की सबसे भरोसेमंद कपंनी में से एक है और इसके फोन की क्वालिटी भी काफी अच्छी होती है। नोकिया के फोन की बैटरी काफी मजबूत और पावरफुल आती है।

आज के समय में पेश किए जा रहे स्मार्टफोन के कारण इस कंपनी की पकड़ ढीली हो गई थी लेकिन अब कंपनी ने भी स्मार्टफोन को बनाना शुरु कर दिया है।
Nokia कपंनी भी अपने यूजर्स की पसंद को देखते हुए काफी कम बजट में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन को पेश करने में लगी हुई है। Nokia कंपनी हमेशा ही अपने स्मार्टफोन में दमदार फीचर्स के कारण भी जानी जाती है।

ऐसे में नोकिया ने अपना एक और धांसू फोन Nokia 1100 Nord Mini को पेश किया है। यदि आप भी इस फोन को खरीदना चाहते है तो इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Nokia 1100 Nord Mini के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Nokia के इस फोन में दिए गए फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन की स्क्रीन 3.7-इंच की 2K रिज़ॉल्यूशन के साथ दी गई है। इस फोन को ऑप्टिक्स सिस्टम के साथ पेश किया गया है। इसमें 8GB रैम और 256GB ROM भी दी गई है, इसके अलावा इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का उपयोग किया गया है।

Nokia 1100 Nord Mini की बैटरी

आपको बता दें कि Nokia के इस स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा रहा है और यह फोन दो कैमरे से लैस है। इसका पहला कैमरा 64MP का रियर सेंसर और दूसरा 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर दिया गया है। तो वहीं सेल्फी के लिये इसमें 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर दिया गया है। Nokia 1100 फोन की बैटरी के बारे में बात करें तो इस फोन को लंबे समय तक पावर देने के लिए इसमें 6200mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है।