After Marriage Why Girl Should Like Other Boy:आचार्य चाणक का नाम आपने सुना होगा. लग इन्हे दुनिया का सबसे समझदार इंसान के रूप में आज भी जानते हैं. घर चलाने से लेकर नौकरी पाने तक यहाँ तक की युद्ध में भी उनकी कही हुई बात को अगर ध्यान में रख कर किया जाए तो सब काम हो जाता है.

चाणक्य ने अपने जीवन में रिश्ते को लेकर भी बहुत सारी बात कही थी इन्हें अगर आप जान लेते हैं तो आप अपने रिश्ते को बचा सकते है. यही नहीं आचार्य चाणक्य ने अपनी शादीशुदा जीवन का सुख और खुशहाल बनाने के लिए कुछ इम्पोर्टेन्ट बात कही गयी गयी है.

आज क की शादी में भी देखा जा रहा है की के बाद औरत अपने पति से संतुष्ट नहीं होती है और उसके बारे में उसके पति को पता ही नहीं होता है. अब ऐसा क्यों होता है चलिए आप को इसके बारे में डिटेल में बताते है.

कम बोलना

आपकी जानकरी के लिए बता दे चाणक्य के नीति के हिसाब से जब भी पत्नियां अपने पति से असंतुष्ट रहती है तो वो बहुत ही कम बोलती है. यही नहीं जब पत्नी अपनी पति से नाराज़ रहती है तो वो हर समय शांत रहने की कोशिश करती है. अब चुकी औरत हमेशा ही ज्यादा बोलती है और ऐसे में आपकी बीवी चुप है तो समझ जाए की कुछ न कुछ गड़बड़ है. अगर आपके घर में भी ये दिक्क्त चल रही है तो अपनी पत्नी से जरूर पूछे की बात क्या है.

क्रोधित होना

ये बात तो हम सब जानते हैं की पति पत्नी का रिश्ता में लड़ाई झगड़े काफी आम बात है. लेकिन अगर आपकी पत्नी आप इ बात बात पर झगड़ा करने लग जाए तो समझिए आपकी पत्नी आप से किसी न किसी बात से नाराज़ है. जी हाँ ऐसे में आपको अपनी ोातनि से उसके गुस्से होने का कारण पूछना चाहिए.