Bajaj CNG Bike:  आज कल सबसे ज्यादा ट्रेंड में जो कार या बाइक है वो cng और इलेक्ट्रिक है. लोग इसे इसलिए पसंद कर रहे हैं क्योंकि इसकी वजह से पेट्रोल और डीज़ल लोगों को नहीं खरीदना पड़ रहा है. वैसे भी काफी सारे वक़्त से सीएनजी से चलने वाली मोटरसाइकल से आनी चाहिए. ऐसे में अब बजाज भी सीएनजी पावर्ड बाइक लॉन्च करने वाली है. जी हाँ अब बजाज की सबसे पहली सीएनजी बाइक प्लैटिना पर बेस्ड होने वाली है.

बनेगी 2 लाख सीएनजी बाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दे एक मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से बजाज आने वाले टाइम में हर साल 2 लाख सीएनजी बाइक मैन्युफैक्चर करने वाली है. यही कंपनी अभी इसके बाद यह भी सोच रही है की वो सीएनजी के बाद एलपीजी और इथेनॉल-ब्लेंडेड फ्यूल से चलने वाली बाइक लाइ जाए. इसके साथ ही आपको इसमें 4-पहिया छोटे वाहन में अलग-अलग फ्यूल और गैस के ऑप्शन मिलेंगे.

राजीव बजाज ने कही थी ये बात

बता दे अभी हाल ही में एक मीडिया चैनल से इंटरव्यू में बजाज ऑटो के एमजी राजीव बजाज ने एक हिंट दिया था. इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा था की आने वाले समय में 100-110 सीसी सेगमेंट में बजाज की सीएनजी बाइक लॉन्च की जाने वाली है. यही नहीं उन्होंने सीएनजी वीइकल्स पर जीएसटी रेट को कम करने की भी अपील की थी. यही नहीं इससे पहले बीमारुति सुजुकी भी सरकार से सीएनजी गाड़ियों पर जीएसटी रेट कम करने की अपील कर चुकी है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है की जल्द ही बजाज कंपनी अपनी CNG बाइक को लॉन्च करने वाला है.