आजकल की महिलाओं को फैशनेबल रहना बहुत ज्यादा पसंद है, इसके लिए वह अपने कपड़ों से लेकर हर किसी चीज को सुंदर बनाना हैं। इसके लिए वह सिंपल से ब्लाउज को भी डिजाइन करके पहनती है, जो न केवल आपकी पर्सनालिटी को प्रकट करता है, बल्कि आपके अंदर की कला और अदा को भी प्रकट करता है।

न्यू ट्रेंडिंग लुक वाले ब्लाउज़ आपकी खूबसूरती को निखारते हैं और उसमें चार चांद लगाते हैं। अगर आप अपनी साड़ी या लहंगे के लिए ब्लाउज बनावाना चाहते हैं और उसके लिए लेटेस्ट व ट्रेंडी ब्लाउज़ डिज़ाइन्स ढूंढ रही हैं तो इस लेख में हम आपके पास से बढ़कर एक डिजाइनर ब्लाउज लेकर आएं हैं। यहां पर आपको कई तरह के ऑप्शन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके बहुत काम आएंगे। इनको पहनने के बाद आपको पूरा लुक बदल जाएगा।

आप इन आई कैचिंग ब्लाउज को शादी, पार्टी या किसी और फंक्शन में पहन सकते हैं। इसको पहनने के बाद आपके ऊपर से किसी की भी नजर हट नहीं पाएगी। इस लुक के लिए ज्यादातर महिलाओं की लिस्ट में साड़ी, सूट या फिर लहंगा शामिल होता है।

इस लिस्ट में साड़ी टॉप पर है, जो लगभग हर उम्र की महिलाओं और बॉडी टाइप पर अच्छा लगता है। शादी के अलावा अन्य फंक्शन जैसे कि हल्दी, मेंहदी, रिसेप्शन फंक्शन्स होते हैं इसमें भी आप साड़ी के साथ एक्सपेरिमेंट करके डिफरेंट डिजाइन के ब्लाउज पहन सकती हैं। एक शादी में अलग-अलग फंक्शन के लिए साड़ियां खरीदने में अच्छा-खास बजट बैठ जाता है, तो इसके लिए आपके पास एक बेस्ट ऑप्शन यह है कि आप ब्लाउज़ पर अच्छे से इनवेस्ट करें।
आप ट्रेंडी और स्टाइलिश ब्लाउज़ को कम बजट में बना सकती हैं इससे आपका ट्रेडिशनल लुक मॉर्डन और ग्लैमरस दिखाई देगा।

सिम्पल लुक और ट्रेंडिग ब्लाउज
आज के नए और ट्रेंडिंग ब्लाउज़ डिज़ाइन्स साड़ी से लेकर लहंगे तक के लिए चल सकते हैं। सिंपल साड़ी हो या पार्टी वेयर साड़ी या फिर लहंगा, यहां से आप हर तरह के ब्लाउज के डिज़ाइन्स को सलेक्ट कर सकती हैं।
यदि आप की साड़ी सिंपल है मतलब कि उसमें बहुत ज्यादा वर्क नहीं, तो आप ब्लाउज़ के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकते हैं। सिंपल साड़ी के साथ आप हैवी वर्क ब्लाउज़ लुक को पहन सकती है, जो कि देखने में बहुत अच्छा लगेगा। सीक्वन, एंब्रॉयडरी, मिरर वर्क वाले कई सारे ऑप्शन हैं जिससे आपके ब्लाउज़ को हैवी और रिच लुक मिल सकता है।

दुल्हन के लिए डिजाइनर ब्लाउज
यदि आपकी शादी होने वाली है तो आप अपनी साड़ी और लहंगे के लिए यहां से कमाल के डिजाइन वाले ब्लाउज को चुन सकती है। इसके फ्रंट से लेकर बैक तक के लिए मार्केट में आपको ढेरों ऑप्शन्स मिल जाएंगे, जिसमें से आप अपने लिए बेस्ट डिजाइन सेलेक्ट कर सकती हैं।