वर्तमान समय में स्कूटर का चलन काफी तेजी से बढ़ रहा है। प्रत्येक व्यक्ति अब स्कूटर की और आकर्षित होता दिखाई पड़ रहा है। ऐसे में यदि आप Honda Activa स्कूटर को सस्ते दामों में खरीदना चाहते हैं तो आपको यह खबर जरूर पढ़नी चाहिए। आपको बता दें की वर्तमान समय में लोग सेकेंड हैंड मॉडल के स्कूटर्स और वाइकों को काफी खरीद रहें हैं।

सेकेंड हैंड मॉडल खरीदने का भी अपना लाभ है। आपको बता दें की आप सेकेंड हैंड मॉडल के वाहनों को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं, इससे आपके पैसे की बचत होती है तथा आप कम दामों में अपना मनपसंद वाहन आसानी से ले सकते हैं। आइये पहले हम आपको Honda Activa स्कूटर की वास्तविक कीमत के बारे में आपको बताते हैं।

Honda Activa की कीमत

आपको बता दें की एक्टिवा 6जी एसटीडी स्कूटर को यदि आप वर्तमान में शोरूम से खरीदते हैं तो आपको 76,234 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) चुकाने होते हैं। जब की इसका टॉप मॉडल Honda Activa Smart Limited Edition 82,734 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर दिया जा रहा है। इसका माइलेज भी काफी अच्छा होता है। बता दें की यह आपको 55 से 60 किमी प्रति लीटर का माइलेज आसानी से दे देता है। लेकिन यदि आपके पास में इतना बाजार नहीं है तो आप इसके सेकेंड हैंड मॉडल को आसानी से काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।

खरीद लें सेकेंड हैंड होंडा एक्टिवा

यदि आपके पास में नए स्कूटर को लाने का पर्याप्त बजट नहीं है तो आप सेकेंड हैंड होंडा एक्टिवा स्कूटर को काफी सस्ते में घर ला सकते हैं। आपको बता दें की हमारे देश में ऐसी कई वेबसाइट हैं जो सेकेंड हैंड होंडा एक्टिवा स्कूटर को सेल कर रहीं हैं। वहां से आप सेकेंड हैंड होंडा एक्टिवा स्कूटर को काफी सस्ते में घर ला सकते हैं। बता दें की यहां पर आपको काफी सस्ते में स्कूटर मिल जाता है। इन वेबसाइट पर दिए गए ऑफर के बारे में अब हम आपको बता रहें हैं।

22 हजार में खरीद लें स्कूटर

आपको बता दें की आप होंडा के एक्टिवा स्कूटर को मात्र 22 हजार में खरीद सकते हैं। यह एक सेकेंड हैंड स्कूटर है जिसको सेल करने के लिए ई-बे वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह एक अच्छी कंडीशन का स्कूटर है और काफी कम चला हुआ है। ख़ास बात यह है की इस स्कूटर पर आपको किसी प्रकार का फाइनेंस प्लॉन नहीं दिया जा रहा है। अतः आपको एक मुश्त रकम ही खरीदी पर चुकानी होती है। अतः यदि आप कम दामों में होंडा एक्टिवा स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।