नई दिल्ली : इस समय देश में शादी का सीजन चल रहा है, आप भी अपने सोशल मीडिया पर किसी न किसी की शादी के फोटोज और वीडियो देख रहे होंगे। लोग भी अपनी शादी की हर एक रस्म की फोटोज और वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में एक दुल्हन ढोलक पर चढ़कर डांस करते नजर आ रही है।

तो वहीं ढोल वाला भी ढोल को जोश में बजाते हुए दिख रहा है। लेकिन बीच में ढोल वाला दुल्हन के साथ ऐसी हरकत कर देता है, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। ढोल वाले की इस हरकत के बाद दुल्हन के एक्सप्रेशन बदल जाते हैं, जो लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं और लोग इस वीडियो को जमकर शेयर और लाइक कर रहे हैं।

दुल्हन का इस वायरल वीडियो में वह मेंहदी लगे हाथों में ही ढोल पर बैठकर डांस करती नजर आ रही है। तो वहीं ढोलवाला भी वीडियो में पूरे जोश के साथ ढोल बजाते नजर आ रहा है। दुल्हन ठीक से नहीं बैठ पाती तो ढोलवाला दुल्हन को अपने हाथों से पीछे खींचते हुए ढोल पर सही से बैठाता नजर आ रहा है। जिसको देखकर दुल्हन हैरान रह जाती है और उसके एक्सप्रेशन ही बदल जाते हैं। अब यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @gyanibaba_1 ने शेयर किया है, जिसको अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। आप भी देख सकते है इस वीडियो को –

 

वहीं कुछ लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ लोगों को दुल्हन का एक्सप्रेशन अच्छा लग रहा है तो वहीं दूसरी ओर लोग ढोल वाले की किस्मत की तारीफ कर रहे हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ‘ढोल वाले की किस्मत खुल गई’, तो दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ढोल वाले का जोश देखने लायक है.’ तो एक और यूजर ने लिखा, ‘ये ढोल कितने का आता है|