नई दिल्ली। कहते हैं प्यार अंधा होता है, इसे पाने के लिए इंसान अच्छे बुरे की पहचान खो बैठता है। जिसमें वो अपने प्यार को पाने के लिए सारी हदें पार कर जाता है। ऐसा ही मामला अभी हाल ही में देखने को मिला, जहां एक जोड़े ने समाज के डर से अपने प्यार की बलि देकर आत्महत्या करके जान दे दी।

राजस्थान के बाड़मेर से आई यह घटना खुदकुशी की बताई जा रही है। जिसमें  एक महिला अपनी 6 साल की बेटी के सामने देवर के साथ  पानी की टंकी में कूद गई।  मासूम बच्ची अपने मां को आखों के सामने दूर जाता देख रोती बिलखती रही। उसने तुंरत जाकर यह बात अपने परिजनों को बताई। जब तक लोग घटनास्थल पर पहुंचते तब तक देर हो चुकी थी। दोनों की जान चले जाने के बादजिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने उस जगह पर जाकर जांच पड़ताल करते हुए दोनों  शवों को पानी से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।।

जिले के गुड़ामालानी थाना क्षेत्र के महलू गांव में हुई यह घटना बीती रात 21 फरवरी है है जब 25 वर्षीय पूजा पत्नी राजू सिंह और उसका देवर दलपत सिंह पुत्र जोगसिंह ने पानी की टंकी में कूदकर अपनी जान दे दी। देवर-भाभी का यह मामला प्रेम प्रसंग का बताया जाता है।

पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 25 वर्षीय पूजा और 25 साल के दलपतसिंह की मौत को लेकर तरह तरह की बाते की जा रही है लेकिन शुरुआती जांच में प्रेम प्रसंग जैसी कोई बात सामने नहीं आई है। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।