BSNL अपने यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी लेकर आया है जिसमें कंपनी ने एक तगड़ा प्लान लॉन्च किया है, जो कि 160 दिनों की वैलिडिटी के साथ में आता है। इस प्लान के अंतर्गच अनलिमिटेड कॉलिंग, 320GB डेटा के साथ में कई तरह के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि BSNL कंपनी का यह रिचार्ज प्लान देश के सभी टेलीकम सर्कल और जोन के लिए जारी किया गया है। इसके अलावा कंपनी ने एक और नया रिचार्ज प्लान पेश किया है। जिसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ में 26GB डेटा और 1 लाख ऑडियो सॉन्ग का एक्सेस दिया जाने वाला है। इस सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से इन दोनों प्रीपेड रिचार्ज प्लान के बारे में लोगों को जानकारी दी है।

BSNL का 997 वाला प्लान

आपको बता दें कि इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2GB तक का हाई स्पीड डेटा दिया जाने वाला है। इसके अलावा यूजर्स को पूरे देश में किसी भी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का लाभ दिया जा रहा है। इसके साथ ही में यूजर्स को प्रतिदिन 100 फ्री SMS का भी बेनिफिट दिया जाएगा।

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में कई और ऐड-ऑन सर्विस भी मिल जाती है। जिसमें Hardy Games, Challenger Arna Games, Gameon & Astrotell, Gameium Zing Music, WOW Entertainment, BSNL Tunes Qj Lystn Podcast शामिल हैं।

BSNL का 153 रुपये वाला प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दें BSNL ने एक रिचार्ज प्लान को मात्र 153 रुपये की कीमत में पेश किया है। इस नए प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 26 दिनों की वैलिडिटी भी दी जा रही है और साथ में इसमें बिना किसी डेली लिमिट के 26GB डेटा का दिया जा रहा है। इस प्लान में इसके अलावा पूरे भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी दी जा रही है। भारत संचार निगम के इस प्लान में 1 लाख ऑडियो सॉन्ग आता है।