यदि आप सरकारी बैंक में नौकरी करना चाहते हैंतो आपको बता दें कि SBI ने बंपर भर्तियां शुरू कर दी है। जानकारी दे दें कि SBI ने इस भर्ती नोटिफिकेश जारी कर दिया है और अब रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो चुके हैं। अतः यदि आप सरकारी बैंक में नौकरी करना चाहते आपके लिए एक सुनहरा मौक़ा है। आपको बता दें कि SBI ने अपने यहां पर मैनेजर के पद पर आवेदन निकाले हैं।

यदि आप बैंक में नौकरी करना चाहते हैं तो आप इस भर्ती में जरूर आवेदन करें। इसके लिए आपको बैंक की और से 27 नवंबर 2023 की आखरी तारीख बताई गई है। आपको बता दें कि लिए आवेदन शुरू हो गए हैं और आप एसबीआई कैरियर पेज पर जाकर भी इस भर्ती की डिटेल्स में जानकारी ले सकते हैं। इसके साथ ही आप वहां दिए आवेदन के लिंक पर जाकर आवेदन भी कर सकते हैं। बता दें कि इस प्रक्रिया में कुल 42 पद ही भरे जाएंगे। आप sbi.co.in/web/careers पर विजिट कर इस संबंध में पूरी जानकारी ले सकते हैं।

उम्र तथा शिक्षा

आपको बता दें कि इसलिए आपका किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन होना अनिवार्य है। जहां तक आयु की बात है तो बता दें की इस भर्ती के लिए आपकी आयु 25 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

सलेक्शन तथा वेतन

आपको बता दें कि इस भर्ती के लिए आपको सिर्फ इंटरव्यू देना होगा। जिसके बाद में आपको प्रति माह 48 हजार से 69 हजार रुपये के बीच वेतन मिलेगा। यह वेतन डिप्टी मैनेजर का है जबकि मैनेजर को 63 से 78 हजार रुपये के बीच वेतन दिया जाएगा।

फीस तथा लास्ट डेट

आपको आवेदन करने के लिए 750 रुपये देने होंगे जब की रिजर्व कैटेगरी और पीएच कैंडिडेट्स को कोई फीस नहीं देनी होगी। इसके लिए आवेदन की लास्ट डेट 27 नवंबर 2023 है।