नई दिल्ली। अभी हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव के सामने आए नतीजे के बाद लड़खड़ाती कांग्रेस एक बार फिर से उठने का प्रयास कर रही है। जिसके तहत हाल ही में कांग्रेस  की ओर से ‘यूपी जोड़ो यात्रा’ की शुरूआत हुई। लेकिन इस यात्रा को एक गति प्रदान होती इससे पहले ही एक विवाद सामने आ गया है। जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में कांग्रेस नेता इमरान मसूद एक युवक को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो क्लीप कांग्रेस पदयात्रा के समय की बताया जा रहा है। जो 20 दिसंबर को गंगोह से शुरू की गई थी।

नेता इमरान मसूद के थप्पड़ मारने यह वीडियो जैसे वायरल हुआ तब यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने इस वीडियो को यात्रा को बदनाम करने की साजिश और मनगढ़ंत बताया है

इमरान मसूद सपा और बसपा में रहने के बाद वापस कांग्रेस में लौटे हैं. वह प्रदेश में कांग्रेस के बड़े मुस्लिम चेहरों में गिने जाते हैं। यही वजह है कि जब सहारनपुर से कांग्रेस ने यात्रा शुरू की तो वह सबसे आगे की कतार में चलते दिखाई दिए। . वायरल वीडियो में जिस शख्स को वह झापड़ मारते दिखाई दिए, उसे पहले कार्यकर्ता बताया जा रहा था। हालांकि बाद में इमरान मसूद ने एक चैनल पर स बात का पूरा खुलासा किया है।

क्या मैं भतीजे को थप्पड़ नहीं मार सकता?

एक चैनल पर बातचीत करने के दौरान इमरान मसूद ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि जिसे मैने थप्पड़ मारा वो कोई और नही मेरा भतीजा है। और बेटे के गलत काम करने पर उसे डांटना या मारना बड़ों का अधिकार होता है। क्या आप लोग अपने घर के बच्चे को डांटते या मारते नही है। जिसका इतना बड़ा तूल बनाया जा रहा है। हम कोई हिंदुस्तान से बाहर रह रहे हैं। संस्कृति है हमारी, बच्चे हैं हमारे, वो तो भतीजा है हमारा।

जब उनसे पूछा गया कि किस बात पर थप्पड़ मारा आपने, इस सवाल पर इमरान मसूद ने कहा कि वो तो माइक नहीं चल रहा था इसलिए गुस्सा आ गया।