KTM 390 Adventure X: आज की खबर में बात करेंगे एक ऐसी डैशिंग और गुड लुकिंग बाइक की जिसको देख युवा पीढ़ी अपना टशन जमाती है.
इस खबर में बात हो रहे है KTM बाइक की. KTM की बाइक हर युवा लेना पसंद करता है. लेकिन हर कोई ख़रीद नहीं पाता. इसकी कीमत काफी अधिक होने के कारण कई लोग उसको लेते लेते रह जाते है. लोग सोचते है की थोड़े थोड़े पैसे जमा करके एक दिन ये बाइक खरीद ही लेंगे, लेकिन उसमें काफ़ी समय तो लगेगा ही. आज हम आपके लिए लाए है एक ऐसा तरीका जिसे अपनाकर ये बाइक आपकी हो जाएगी.

सबसे पहले आपको बताते है KTM की यह कौनसी बाइक है. इस बाइक का नाम है KTM 390 Adventure X बाइक. तो अब आप लोग सोच रहे होगे ये बाइक हमारी होगी कैसे यानी हमारा तो बजट भी नहीं इसे खरीदने का, तो इस बाइक को हम कैसे अपने बनाएंगे. इस बात की टेंशन अब लेना बंद कर दीजिए क्योंकि अपको ये बाइक अब मिल रही है है बहुत ही सस्ते दामों पर.

अब आप इस महंगी KTM 390 Adventure X बाइक को बहुत ही कम कीमत के अंदर इसको घर ले जा सकते हैं. सबसे पहले तो चलिए बताते हैं आपको इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरे विस्तार से.

KTM 390 Adventure X बाइक का सॉलिड इंजन

अगर इस बाइक के इंजन की बात की जाए तो इसमें आपको सॉलिड और पॉवरफुल इंजन कंपनी द्वारा दिया गया है. इसके अंदर आपको इस बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 373 सीसी का इंजन दिया गया है. जिसकी क्षमता 43.5 bhp की अधिकतम पावर और 37 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है.

KTM 390 Adventure X की कीमत

बात करें इस बाइक की कीमत की तो इस बाइक की कीमत इंडियन मार्केट में ₹2,80,652 रुपए है. जो कि इसकी एक्स शोरूम कीमत है. ऑन रोड होने के बाद इसकी वजह ₹3,25,346 रुपए हो जाती है. आप इस बाइक को केवल ₹30 हजार रुपये की डाउन पेमेंट कर भी इसके मालिक बन सकते है.