Yamaha Electric Scooter: ऑटो सेक्टर की बात करें तो दिन-ब-दिन तेजी से एक के बाद एक धमकेदार स्कूटर लॉन्च हो रही है. ये स्कूटर पेट्रोल वाले स्कूटर नहीं बल्कि इलेक्ट्रिक स्कूटर है. मार्केट में तोड़फोड़ और तबाही मचाने आ रहा है अब एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर जो सबके होश उड़ाने वाला है. बता दें कि यामाहा ने अपना न्यू इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिया है. जिसका नाम है यामाहा ( Yamaha Electric Scooter). ये स्कूटर सबसे हटकर है क्योंकि इसका डिजाइन भी और इसका लुक भी एकदम बिंदास है.

यामाहा के इस स्कूटर में आपको पावरफुल और दमदार बैटरी भी मिलने वाली है. जो की धांसू मोटर के साथ जुड़ी होगी. इससे आपका ये यामाहा का नया स्कूटर ज्यादा रखे देने में सक्षम रहेगा. वहीं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी एकदम लेटेस्ट होने वाले है. आइए जानते है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में फुल डिटेल. साथ ही जानते है इसमें मिलने वाली दमदार और पावरफुल बैटरी के बारे में भी डिटेल में.

New Yamaha Electric Scooter का बैटरी पैक

अगर इसके बैटरी पैक की बात करे तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 2.3 किलो वाट आवर का बैटरी पैक मिलने वाला है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप एक बार में ही फुल चार्ज के इससे 140 किलोमीटर का सफर तय कर सकते है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को आप 7 से 8 घंटे के समय में फुल चार्ज कर सकते है. जिसके बाद इसकी रेंज ग्राहकों को काफी खुश कर देगी.

New Yamaha Electric Scooter की कीमत

अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो कंपनी द्वारा इसकी कीमत कोई कंफर्म नहीं की गई है. बहुत जल्द इसकी कीमत का भी खुलासा होने वाला है. जैसे ही इसकी लॉन्च डेट अनाउंस होगी इसके बाद ही इसकी कीमत का खुलासा होगा. फिलहाल अभी इतनी ही जानकारी यामाहा कंपनी द्वारा दी गई है.