नई दिल्ली।  कहते है बच्चों में भगवान की मूरत दिखाई देती है। और बच्चें कि दिल से निकली बात भगवान भी जल्दी सुनते है। सी तरह से एक छोटा सा गरीब बच्चा मां के दरबार में ढोलक बजाकर मां से गुहार लगाता दिखाई दिया। उसके मीठे गीत को सुन पास खड़े लोग भी तार तार हो गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

12 साल के एक बच्चे का यह वीडियो (Kids Video) एक आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बच्चा ढोलक बजाते हुए मां देवी का भजन गाते हुए नजर आ रहा है. उसकी मधुर आवाज़ ने लोगों का दिल जीत लिया है। बच्चे की सुंदर आवाज लोगों को इतनी पसंद आ रही है कि इसे अब तक  32 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और 27 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

इस वीडियो को देखने के बाद यह साबित होता है कि हमारे देश में कलाकारों की कमी नही है। बस इनकी कला को ऊबारने के लिए एक बड़ा सहारा का होना काफी जरूरी है। जो बच्चे के कला में देखने को मिल रहा है। बिना किसी के सिखाए इस बच्चे के शानदार हुनर ने सभी का दिल जीत लिया है।

वायरल वीडियो रहे इस वीडियो को  nikhilsharma1234567 नाम के यूजर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इंटरनेट पर लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग बच्चे की गायकी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.