नई दिल्ली। सोशल मीडिया आज के समय में लोगों के चर्चित होने का एक बड़ा प्लॉफार्म बन चुका है जिसमें लोग तरह तरह के वीडियो डालकर अपने कारनामे दिखाते नजर आते है। इन्हीं के बीच इन दिनों स्कूल की टीचर से लेकर बच्चों के डांस वीडियो काफी सुर्खियो में बने हुए है। जिनमें से  एक स्कूल की लड़की का डांस वीडियो लोगों को काफी मंत्रमुग्ध कर रहा है।

स्कूल की लड़की ने खूबसूरत डांस दिखाकर सभी का दिल जीत लिया है। जिसका डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि फिल्म ‘भूल भुलैया’ का शानदार ‘मेरे ढोलना’ पर जिस तरह से विधा बालन ने अपना अदाओं का जलवा दिखाकर हर किसी का दिल जीत लिया था ठीक उसी तरह से  स्कूल की यह बच्ची अपने शानदार परफॉर्मेंस से लोगों की दिल जीतते  नजर आ रही है। जिसका वीडियो इंस्टाग्राम पेज @danceoftalent पर शेयर किए गया है।

इस वीडियो को लोग तना पसंद कर रहे है कि पोस्ट होते ही इसे अब तक 3 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं लड़की की शानदार परफॉर्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया है।

वायरल हो रहे वीडियो में स्कूल ड्रेस पहने हुए एक स्कूली छात्रा, क्लास के बीच में एक मंच पर डांस करते नजर आ रही है। जिसमें उसके एक एक डांस मूव्स काफी निखर कर आ रहे हैं। क्लासिकल डांस के स्टेप्स को लोग बेहद सराह रहे हैं। जिसे देख दर्शक मंत्रमुग्ध हो रहे हैं क्योंकि वह सहजता से जटिल कोरियोग्राफी को प्रस्तुत करती है और हर सुंदर अदा से उनका ध्यान खींचती है.

इंटरनेट ने इस वीडियो को खुले दिल से अपनाया है, यूजर्स ने इस यंग डांसर के टैलेंट की जमकर तारीफ की है। इस बच्ची के डांस परफॉर्मेंस को देख लोग उस लड़की के तारीफ के पूल बांध रहे हैं।